×

Rampur News: विवाहिता ने लगाया गैंगरेप व धर्म परिवर्तन के लिए धमकाने का आरोप, पुलिस ने बताया संदिग्ध मामला, केस दर्ज

Rampur News: इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया भोट थाना क्षेत्र में गैंगरेप का एक मुकदमा पंजीकृत हुआ है जिसमें महिला ने आरोप लगाया है।

Azam Khan
Published on: 7 Jun 2023 1:03 PM GMT
Rampur News: विवाहिता ने लगाया गैंगरेप व धर्म परिवर्तन के लिए धमकाने का आरोप, पुलिस ने बताया संदिग्ध मामला, केस दर्ज
X
Rampur News (photo: social media )

Rampur News: रामपुर के भोट थाना क्षेत्र में विवाहिता से गैंगरेप और उसकी बहन से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। पीड़ित युवती की मां द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पड़ोस के चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कहा- अभी मामला यह संदिग्ध नजर आ रहा है । इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया भोट थाना क्षेत्र में गैंगरेप का एक मुकदमा पंजीकृत हुआ है जिसमें महिला ने आरोप लगाया है कि बीती 29 तारीख की रात को वह घर से बाहर थी। उसके घर पर एक विवाहित लड़की और एक युवती रुकी हुई थी। पड़ोसी चार लोगों ने उसकी विवाहित लड़की के साथ गैंगरेप किया। दूसरी युवती से साथ छेड़छाड़ की। आरोप पर इनका मुकदमा लिख लिया गया है।

बालिकाओं का मेडिकल करा दिया गया है। इनके 164 के बयान करा दिए जाएंगे। अभी मामला यह संदिग्ध नजर आ रहा है, इसलिए चूंकि 29 तारीख को इसी महिला के मोहल्ले के तमाम लोग कलेक्ट्रेट पर आए थे और उन्होंने ज्ञापन दिया था। आरोप है कि यह महिला वेश्यावृत्ति कराती है और मोहल्ले का माहौल खराब कर रही है। जो ज्ञापन प्राप्त हुआ था, उसकी जांच भी की गई थी। लेकिन क्योंकि आरोप गंभीर हैं, इस पर गंभीरता से विवेचना की जा रही है और गुण-दोष के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में चार लोगों के खिलाफ गैंग रेप का मुकदमा पंजीकृत हुआ है।

धर्म परिवर्तन की बात भी संदिग्ध बताई

महिला द्वारा धर्म परिवर्तन कराने के आरोप पर अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया मौके पर जाकर यह देखा कि जहां पर यह महिला रह रही है, वह अपने आपको हिंदू बता रही है। यह पूरा मोहल्ला मुसलमानों का है। एक ही घर इसका है, उन लोगों ने बताया कि यह जिस पुरुष के साथ आई थी, वह मुसलमान था और रामपुर का रहने वाला है। महिला बुर्का पहन कर आई थी, खुद को मुसलमान बताया था और इसका बेटा उसी मुस्लिम युवक से निकाह के बाद पैदा हुआ था। पुत्र का खतना भी हुआ था, तो धर्म परिवर्तन की बात भी संदिग्ध है। इसके पहले पति लाखन की डेढ़ साल पहले मृत्यु हुई है और जो मुस्लिम पति है इसका वह यहीं रहता है, इसके साथ और भी इस मामले में जांच की जाएगी कि क्या मामला है। प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि जो 29 तारीख को लोगों ने आकर ज्ञापन दिया था इसके विरोध में कि यह माहौल खराब कर रही है तो उसके प्रतिउत्तर में इसने इस तरह की बात कही है। अभी प्रथम दृष्टया यही बात है। अभी गहराई से इसकी विवेचना की जा रही है।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story