×

Rampur News: अब्दुल्लाह आजम के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में गवाही का सिलसिला जारी

Rampur News: आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के डबल जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामले में आज कोर्ट में तारीख नियत थी। जिस पर अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि अब्दुल्लाह आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामला थाना गंज का है, धारा 420, 467, 468, 471 और 120 बी आईपीसी जिसमें अब्दुल्लाह आजम खान, आजम खान और ताज़ीन फातिमा अभियुक्त हैं।

Azam Khan
Published on: 22 Jun 2023 5:10 PM GMT
Rampur News: अब्दुल्लाह आजम के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में गवाही का सिलसिला जारी
X
अब्दुल्लाह आजम के डबल जन्म प्रमाण पत्र मामले में गवाही का सिलसिला जारी: Photo- Newstrack

Rampur News: आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम के डबल जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामले में आज कोर्ट में तारीख नियत थी। जिस पर अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि अब्दुल्लाह आजम खान के डबल जन्म प्रमाण पत्र से संबंधित मामला थाना गंज का है, धारा 420, 467, 468, 471 और 120 बी आईपीसी जिसमें अब्दुल्लाह आजम खान, आजम खान और ताज़ीन फातिमा अभियुक्त हैं। यह पत्रावली सफाई साक्ष्य में चल रही है। आज बचाव पक्ष के द्वारा डीडब्ल्यू 16 दिलीप शंकराचार्य को परिचित कराया गया। अग्रिम तिथि इसमें 26 तारीख नियत की गई है। एक गवाह को उन्होंने डिस्चार्ज किया है। जोकि तंजीम शैलेश हैं उनको इन्होंने अनुचित किया है। इस प्रकार बचाव पक्ष द्वारा अभी तक 16 गवाहों को पेश किया गया है, अगली तारीख 26 नियत की गई है।

रामपुर में सड़क पर उतरे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, बिजली विभाग के खि़लाफ़ प्रदर्शन

Rampur News: रामपुर में बिजली कटौती को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। उनका आरोप था कि चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली की जा रही है। पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल लाला ने कहा कि रामपुर में बिजली कटौती की वजह से लोग बीमार हो रहे हैं। बिजली विभाग के कर्मचारी चेकिंग के नाम पर अवैध वसूली कर रहे हैं। यह सब अगर बंद नहीं हुआ तो आम आदमी पार्टी भूख हड़ताल पर बैठेगी।

वहीं इस मामले पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला ने बताया कि अवाम का एक ज्ञापन बिजली विभाग के एक्सईएन को सौंपा है। अगर बिजली विभाग के लोग नहीं माने तो बड़े पैमाने पर एक आंदोलन होगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम ज्ञापन भेजा गया है। उम्मीद है जो उन्होंने 24 घंटे बिजली उपलब्ध कराने का वादा किया था, बिजली मुफ्त कराने का वह अपने वादों को याद करेंगे। उत्तर प्रदेश की जनता को सुकून देंगे।

Azam Khan

Azam Khan

Next Story