फिर हुआ घिनौना काम! उन्नाव में एक और बेटी की लूटी गयी अस्मत

घटना उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र में हुई है। बता दें कि शौच के लिए खेत गयी 5 वर्षीय बच्ची को गांव के युवक ने दबोच लिया और पास ही सरसों के खेत ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने का शोर सुन चाचा ने गांव के लोगों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।  

उन्नाव: लगता है अपने देश कि इंसानियत दिन-प्रतिदिन खत्म होती जा रही है। अभी देश ने अपनी दो  बेटियों का रेप जैसा दुष्कर्म सहा नहीं था कि एक और मामला इसी से जुड़ा सामने आया है। और यह 5 दिनो में उन्नाव से दूसरा केस सामने आया है ।

यह घटना उन्नाव के माखी थाना क्षेत्र में हुई है। बता दें कि शौच के लिए खेत गयी 5 वर्षीय बच्ची को गांव के युवक ने दबोच लिया और पास ही सरसों के खेत ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के चीखने चिल्लाने का शोर सुन चाचा ने गांव के लोगों की मदद से आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया।

ये भी देखें : हम चाहते हैं कि भारत के खिलाफ पांच टेस्ट खेलें- ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड

पिता की शिकायत दर्ज़ करने पर पुलिस ने दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट व जान से मारने धमकी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। माखी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 4 साल की बच्ची शुक्रवार सुबह घर के बाहर शौच के लिए खेत गई थी।

पड़ोसी गांव सिल्हाई निवासी मामा के घर रह रहे 15 वर्षीय गौतम पुत्र लालता ने बच्ची को दबोच कर पास ही सरसों के खेत में घसीटकर दुष्कर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुन उसका चाचा दौडकर पहुंचा और आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस को सौप दिया।

ये भी देखें : इस एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ और सेक्स के बारे में किया ये बड़ा खुलासा

एसओ राजबाहादुर ने बताया कि पिता की शिकायत दर्ज़ करने पर दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची को जिला मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।