×

बलात्कार पे बलात्कार: फिर खौफनाक कांड से हिला यूपी, छात्रा को बनाया शिकार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही एक छात्रा बुधवार शाम को शौच के लिए घर से खेत की ओर गई थी।

Newstrack
Published on: 8 Oct 2020 9:37 AM GMT
बलात्कार पे बलात्कार: फिर खौफनाक कांड से हिला यूपी, छात्रा को बनाया शिकार
X
नहीं रुक रहा दुष्कर्मों का खेल: फतेहपुर में छात्रा से दुष्कर्म व हत्या, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में (social media)

लखनऊ: यूपी में योगी सरकार के कड़े रूख के बावजूद महिलाओं व बच्चियों के साथ अपराध की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। हाथरस, बलरामपुर और आजमगढ़ के बाद अब राज्य के फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र में एक छात्रा के साथ दुष्कर्म कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। डीएम व एसपी समेत कई आला अफसर मौके पर है तथा मामलें में एक आरोपी आदित्य रैदास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें:सिपाही की पत्नी से छेड़-छाड़: विरोध किया तो दबंगों ने की मार पीट, मुकदमा दर्ज

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव की है

प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। जहां ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही एक छात्रा बुधवार शाम को शौच के लिए घर से खेत की ओर गई थी। काफी देर तक वापस नहीं लौटने पर घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की तो देर रात अस्त-व्यस्त कपड़ों में उसका शव पास के जंगल से बरामद हुआ।

उनकी बेटी ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के साथ ही एक निजी स्कूल में पढ़ाती भी थी

मृतका की मां ने बताया कि उनकी बेटी ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के साथ ही एक निजी स्कूल में पढ़ाती भी थी। उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम को वह घर से शौच के लिए खेत गई थी। काफी देर तक नहीं लौटने पर उसकी तलाश की गई, काफी देर ढूंढने के बाद देर रात उसका शव जंगल में मिला, उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। मां ने मकनपुर गांव निवासी आदित्य रैदास व उसके अज्ञात साथियों पर दुष्कर्म और हत्या का आरोप लगाया है। जबकि मृतका के पिता ने आदित्य रैदास को नामजद करते हुए हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने नामजद अभियुक्त आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:युद्ध ने मचाई तबाही: बम धमाकों में बर्बाद पूरा का पूरा शहर, ईरान ने दी चेतावनी

मामलें की संवेदनशीलता को देखते हुए जिलाधिकारी संजीव सिंह तथा एसपी प्रशांत वर्मा स्वयं पीड़ित परिवार से मिले और मौका-मुआयना किया। इसके बाद क्षेत्र में तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस तथा पीएसी बल की तैनाती की गई है। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए आवश्यक कार्यवाही की जा र ही है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story