खौल उठेगा खून! कलयुगी पिता की हैवानियत, नाबालिग बच्ची के साथ…

घटना के बारे में पीड़िता के मामा का कहना है कि उन्हें सूचना मिली कि उनके बहनोई ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया है इस सूचना पर वह यहां आए पुलिस में पीड़िता तथा उसकी मां को अपने साथ ले गए वहां उनका बयान हो रहा है|

ऐक्ट्रेस से घिनौना काम: किया वो, जिससे कांप गई सबकी रूह

ऐक्ट्रेस से घिनौना काम: किया वो, जिससे कांप गई सबकी रूह

बहराइच: यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है मामला बहराइच का है। यह घटना उस वक़्त की बताई जा रही है जब बच्ची की मां अपने किसी रिश्तेदार के घर गौने के कार्यक्रम में गई हुई थी बच्ची की मां की गैर मौजूदगी में बच्ची के पिता ने इस घटना को अंजाम दिया है। बच्ची की मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आने की विधिक कार्यवाही मे जुट गई है।

ये भी पढ़ें—दिल्ली अग्निकांड: वो लापरवाही जिसकी वजह से गई दर्जनों की जान

इस मामले की जांच चल रही है। मां की तहरीर पर घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है बेटी का भी बयान लिया जा रहा है दोनों बयानों के आधार पर शीघ्र ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। मामले मे CO सिटी कहना है कि कोतवाली देहात छेत्र अन्तर्गत उसके पिता के साथ बलात्कार करने की बात प्रकाश मे आई है पिता को हिरासत मे ले लिया गया है और आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है और आगे की विधिक कार्रवाई की जायेगी।

ये भी पढ़ें—तिरुपति मंदिर में मची भगदड़! हर तरफ आग ही आग, रेस्कयू जारी

घटना के बारे में पीड़िता के मामा का कहना है कि उन्हें सूचना मिली कि उनके बहनोई ने अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया है इस सूचना पर वह यहां आए पुलिस में पीड़िता तथा उसकी मां को अपने साथ ले गए वहां उनका बयान हो रहा है| पीड़िता के पिता को भी हिरासत में लिया गया है पुलिस कार्रवाई कर रही है। उनकी फिलहाल पीड़िता से बात नहीं हुई है।