×

लखनऊ में दुष्कर्म: बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को दिखाया चाकू, फिर की ऐसी हैवानियत

गाँव का ही रहने वाला अधेड़ बुजुर्ग शेरा पुत्र कल्लू मासूम को टॉफी देने का लालच देकर अपने साथ गाँव से लगभग एक किलोमीटर दूर जंगल ले गया जहाँ उसने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिये अश्लीलता करते हुए जोर जबरदस्ती की।

SK Gautam
Published on: 23 Jan 2021 9:01 AM GMT
लखनऊ में दुष्कर्म: बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को दिखाया चाकू, फिर की ऐसी हैवानियत
X
लखनऊ में दुष्कर्म: बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को दिखाया चाकू, फिर की ऐसी हैवानियत

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ग्रामीण इलाके माल थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर में दरिंदे ने घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम को टॉफी का लालच देकर एक किलोमीटर दूर जंगल मे ले जाकर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया। बच्ची के शोर करने पर मासूम को चाकू दिखाकर जान से मार डालने की धमकी देने लगा। बच्ची को ढूंढते हुए जब परिजन गांव से दूर एक जंगल में पहुंचे तो बच्ची को देखकर सभी के होश उड़ गए, जिसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों से आपबीती बताया।

किसान की सात साल की मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म

जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की पीड़ित मासूम के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है। माल थाना क्षेत्र के दनोर गाँव मे रहने वाले किसान की सात साल की मासूम बेटी घर के बाहर खेल रही थी।

मासूम को टॉफी देने का लालच देकर

परिजनों का आरोप है कि गाँव का ही रहने वाला अधेड़ बुजुर्ग शेरा पुत्र कल्लू मासूम को टॉफी देने का लालच देकर अपने साथ गाँव से लगभग एक किलोमीटर दूर जंगल ले गया जहाँ उसने मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने के लिये अश्लीलता करते हुए जोर जबरदस्ती की जिससे मासूम जोर-जोर से चीखते हुये शोर करने लगी।

ये भी देखें: आत्मनिर्भर भारत बनाने में यूपी का बड़ा योगदानः सीएम योगी

चाकू दिखाकर खामोश करने का प्रयास किया

आरोप है कि इस पर आरोपी ने चाकू दिखाते हुये डराकर उसे खामोश करने का प्रयास किया। उधर बच्ची को खोज रहे परिजन भी जंगल पहुच गये जिन्हें जंगल मे डरी सहमी अवस्था मे मिली बच्ची ने रोते बिलखते हुये आप बीती सुनाई। मासूम के साथ हुई घटना से आहत पिता ने ग्रामीणों के साथ थाने पहुच कर आरोपी अधेड़ बुजुर्ग के विरुद्ध तहरीर दी।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया और बच्ची को बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिये भेज दिया है। लेकिन कहीं ना कहीं इस हैवानियत से पूरे इलाके में लोग डरे सहमे हैं।

ये भी देखें: गैंगरेप से दहला UP: 6 नशेड़ियों ने 12 साल की मासूम से की दरिंदगी, फिर मार डाला

रिपोर्ट- आर. के. पाल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story