यूपी से आई शर्मसार करने वाली खबर, जानकर कांप जाएगी रुह

हमीरपुर ज़िले में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमे मेडिकल के लिये लायी गयी बलात्कार पीड़िता को उसका पिता कंधे में लाद…

हमीरपुर। हमीरपुर ज़िले में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जिसमे मेडिकल के लिये लायी गयी बलात्कार पीड़िता को उसका पिता कंधे में लाद कर घंटो तक जिला अस्पताल में घूमता रहा। उसे ना तो स्ट्रेचर मिला और ना ही कोई मदद मिली थी।

ये भी पढ़ें-गुजरात सरकार के वित्तमंत्री नितिन पटेल ने 2,17,287 करोड़ का पेश किया बजट

जिला अस्पताल में पुलिस अभिरक्षा में कंधे पर अबोध बेटी को लेकर घूम रहा यह वही अभागा बाप है जिसकी 5 साल की अबोध बेटी के साथ पड़ोसी युवक ने दरिंदगी की है। जब यह बाप अपनी अबोध बेटी को जिला अस्पताल ले कर आया तो उसको अस्पताल से कोई भी मदद नही मिली थी।

रेप पीड़िता के पिता को अस्पताल से कोई मदद नही मिली

ज़िले में जरीया थाने के एक गाव के रहने वाले किसान की 5 साल की अबोध बेटी के साथ उसी के पड़ोसी युवक ने रेप किया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेजा था जहां उसको अस्पताल से कोई मदद नही मिली थी।

जिसके चलते पिता अपनी अबोध बेटी को कंधे में लाद कर मेडिकल कराने के लिये घण्टो जिला अस्पताल में घूमता रहा था । इस बारे में स्वास्थ्य विभाग का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नही है।

ये भी पढ़ें-  अभी-अभी 5 अफसरों के तबादले: दिल्ली हिंसा पर रोक लगाने के लिए सरकार का प्लान

जब कि वहां के एस पी श्लोक कुमार ने कहा कि प्रदेश सरकार की लाख कोशिशो के बाद भी सवास्थ्य विभाग के अधिकारी सुधरने का नाम नही ले रहे है और अपनी मनमानी पर उतारू है ताजा मामला भी इसी का उदाहरण है।