रेप पीड़िता की मां ने इंस्पेक्टर को कॉलर पकड़कर जड़ा थप्पड़, जानें पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने का मामले सामने आया है। जिले के मंझनपुर तहसील में समाधान दिवस के दौरान रेप पीडि़त की मां ने इंस्पेक्टर पश्चिम शरीरा उदय वीर सिंह से लड़ने लगी और कॉलर पकड़ लिया।

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में इंस्पेक्टर को थप्पड़ मारने का मामले सामने आया है। जिले के मंझनपुर तहसील में समाधान दिवस के दौरान रेप पीडि़त की मां ने इंस्पेक्टर पश्चिम शरीरा उदय वीर सिंह से लड़ने लगी और कॉलर पकड़ लिया। अभी जब तक लोग कुछ समझ पाते के लिए उस महिला ने इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद तहसील परिसर में अफरा-तफरी का माहौल फैल गया।

इसके बाद मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने किसी तरह महिला को पकड़ा। अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन देकर महिला को शांत कराया। महिला जिले के मंझनपुर के एक गांव की रहने वाली है। उसने आरोप ने लगाया है कि 3 मार्च 2019 को अपने मायके गई थी। घर में 11 वर्षीय बेटी, पति और सास मौजूद थीं।

उसने आगे कहा कि इसी दौरान शाम बेटी को घर में अकेली देख पड़ोसी का बेटा घुस आया और उसके रेप की घटना को अंजाम दिया। उसने किसी से शिकायत पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी। तब बेटी को लेकर मां थाने पहुंची, लेकिन एफआइआर नहीं हुई। बाद में सीओ के आदेश पर मंझनपुर पुलिस ने केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें…न्यूजीलैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को डबल झटका, ये धाकड़ खिलाड़ी सीरीज से बाहर

महिला ने आरोप लगाया है कि सीओ के आदेश पर मंझनपुर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। आरोप है कि इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह ने तहरीर बदलवा दी। मामला यहीं नहीं खत्म हुआ वह उस पर जबरन मामले में समझौता कराने का दबाव बना रहे थे। आरोपित से मिलीभगत कर अब तक गिरफ्तारी नहीं की।

यह भी पढ़ें…दुबई में खुली भारतीय की किस्मत, लॉटरी में जीता 40 लाख रुपए और लग्जरी कार

मंगलवार की सुबह महिला मंझनपुर तहसील दिवस में आई थी। तहसील दिवस में डीएम मनीष कुमार वर्मा, एसपी अभिनंदन समेत अन्य आलाधिकारी मौजूद थे। महिला की शिकायत सुनकर डीएम ने तत्काल इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह को तलब कर लिया। इंस्पेक्टर को देखते ही रेप पीडि़ता की मां भड़क गई और उनका कॉलर पकड़ लिया। यह देखकर वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी और मौजूद लोग उसे पकडऩे के लिए दौड़े, लेकिन उसने ने इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह को एक थप्पड़ जड़ दिया। किसी तरह इंस्पेक्टर को महिला के चंगुल से छुड़ाया गया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App