×

6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, पुलिस के पकड़ से बाहर दरिंदे

उत्तर प्रदेश के एटा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले थाना जैथरा क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अज्ञात ने दुष्कर्म किया और बच्ची को खेत में बेहोश हालत में छोड़ कर फरार हो गया।

Dharmendra kumar
Published on: 7 Feb 2020 4:05 PM GMT
6 साल की मासूम के साथ हैवानियत, पुलिस के पकड़ से बाहर दरिंदे
X

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिले थाना जैथरा क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ अज्ञात ने दुष्कर्म किया और बच्ची को खेत में बेहोश हालत में छोड़ कर फरार हो गया।

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने बताया कि बच्चों अज्ञात बच्चों के साथ खेत पर शौच करने गयी जब शौच से नहीं लौटी तो परेशान परिजनों ने ढूंढने की कोशिश, तो स्थानीय लोगों से परिजनों को मालूम पड़ा कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया गया है और वह खेत में बेहोश हालत में पड़ी है।

स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए और बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया। बच्ची को गंभीर हालत को देखते हुए एटा जिला महिला अस्पताल भेजा गया जहां से डॉक्टर ने उसे अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

यह भी पढ़ें...दिल्ली चुनाव: केजरीवाल को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, ये वीडियो किया था ट्वीट

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि बीती शाम थाना जैथरा क्षेत्र की एक बच्ची दूसरे बच्चों के साथ शौच के लिए खेतों में पहुंच गई जब 2 घंटे तक वह घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन की परिवार के सदस्य और ग्रामीण खोजते खेतों में पहुंच गए तो वहां बच्ची बेहोश पड़ी थी जो खून से लथपथ थी।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट: कल्याण सिंह और उमा भारती ने उठाई ये बड़ी मांग

उसकी हालत देखकर लोगों ने जैथरा पुलिस को इसकी सूचना दी तो वहां सीओ अलीगंज अजय भदौरिया और थाना प्रभारी जैथरा सतपाल भाटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और बच्ची को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया बच्ची के उपचार के दौरान होश आ गया उसे पुलिसकर्मी और परिवार के लोगों ने आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की लेकिन बदहवास बच्ची कुछ भी नहीं बता पाई।

यह भी पढ़ें...राम मंदिर ट्रस्ट में ब्राह्मण ही क्यों? कांग्रेस नेताओं में सिर फुटौव्वल

बच्ची के पिता ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ मामले को तहरीर पुलिस को दी है। बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाला कौन है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है हालांकि पुलिस ने शक के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story