कार में ऐसी हैवानियत: मासूम छात्रा चीखती-रोती रही, दरिंदों को नहीं आई दया

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में भाजपा का स्टीकर लगी कार में 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त हुई, जब वह कराटे सीखने जा रही थी। हालत बिगड़ने पर छात्रा को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

Published by Monika Published: October 17, 2020 | 10:44 pm
Modified: October 17, 2020 | 10:45 pm
rape with student

rape with student (file pic )

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में भाजपा का स्टीकर लगी कार में 11वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना उस वक्त हुई, जब वह कराटे सीखने जा रही थी। हालत बिगड़ने पर छात्रा को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कार बरामद कर आरोपी युवक को जोकि खुद को गौरक्षा सेवा समिति का महानगर अध्यक्ष बता रहा है गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि एसएसपी अजय साहनी ने आरोपी का किसी पार्टी से संबंध होने की बात से इंकारकिया है।

गलत ढंग से स्टीकर लगाया

एसएसपी के अनुसार आरोपी ने कार पर गलत ढंग से स्टीकर लगाया हुआ था। इसकी भी अलग से जांच की जा रही है। पुलिस की फॉरेंसिक टीम ने टीपीनगर थाने में पहुंचकर घटना में प्रयुक्त कार की छानबीन की। कुछ फिंगर प्रिंट उठाए। कार की सीट पर जो खून के निशान मिले, उनके सैंपल लिए हैं। एसएसपी ने बताया कि शनिवार सुबह बागपत रोड स्थित केएमसी हॉस्पिटल से एक मीमो पुलिस को प्राप्त हुआ। टीपीनगर थाने की पुलिस हॉस्पिटल पहुंची। यहां चीजें स्पष्ट नहीं हो पाईं, जिसके बाद पुलिस छात्रा के घर पहुंची। परिजनों ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी कराटे की खिलाड़ी है। शुक्रवार शाम कराटे सीखने घर से निकली। रास्ते में स्कूटी खड़ी कर आरोपी के साथ कार में गई। जब घर लौटकर आई तो बदहवास हालत में थी। परिजनों को तबीयत बिगड़ने की जानकारी दी। परिजन उसे हॉस्पिटल ले गए। पुलिस को सूचना नहीं दी गई। पुलिस ने घर पर जाकर तहरीर ली। तत्काल मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कार बरामद कर ली गई है।

यह भी पढ़ें: बढ़ी चीन की बौखलाहट: भारत-ताइवान के संपर्क से हालत खराब, अब दी ये चेतावनी

लड़की एक प्रतिष्ठित स्कूल की छात्रा

एसएसपी अजय साहनी के अनुसार घटना शुक्रवार शाम पांच से सवा सात बजे के बीच हुई। टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी 17-18 वर्षीय लड़की एक प्रतिष्ठित स्कूल में 11वीं की छात्रा है। वह एक कॉलेज में कराटे सीखने जाती है। वहां उसकी जान-पहचान कराटे सीख रहे सीनियर खिलाड़ी से हुई। परिजनों के अनुसार, छात्रा शुक्रवार शाम करीब पांच बजे कराटे सीखने निकली। डाउन टाउन रेस्टोरेंट के पास सीनियर खिलाड़ी अपनी कार लेकर मिला। कराटे स्कूल चलने की बात कहकर उसने छात्रा की स्कूटी वहीं खड़ी करा दी और उसे कार में बैठा लिया। छात्रा के मुताबिक, आरोपी उसे शंभूनगर गुरुद्वारे के पास एक सुनसान गली में ले गया। जान से मारने की धमकी देकर कार में दुष्कर्म किया। आरोपी उसे वहीं छोड़कर भाग निकला।

यह भी पढ़ें: सेना के बड़ा एक्शन: थरथर कांपे आतंकी, किसी ने किया सरेंडर, कहीं उड़े इनके चीथड़े

भाजपा और गोरक्षा सेवा समिति से जुड़ा आरोपी

एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि आरोपी पुलकित सैनी(20) निवासी प्रेमपुरी थाना रेलवे रोड को गिरफ्तार कर लिया है। वारदात में प्रयुक्त कार बरामद कर ली है। उधर, आरोपी पुलकित का कहना है कि वह भाजपा और गोरक्षा सेवा समिति से जुड़ा हुआ है। दरिंदगी के करीब 15 घंटे बाद छात्रा कुछ बताने की स्थिति में आई। एफआईआर के अनुसार, छात्रा शुक्रवार शाम पांच बजे कराटे सीखने स्कूटी से घर से निकली। रास्ते में रेस्टोरेंट के बाहर पुलकित कार लेकर मौजूद मिला। पुलकित ने ऑफर किया कि कार से चलते हैं। पुलकित ने छात्रा की स्कूटी उसी रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी करा दी। सीसीटीवी फुटेज से इसकी तस्दीक भी हुई है।

  सुशील कुमार,मेरठ

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App