×

बलिया में बच्ची से रेपः नाबालिग ने पहले मोबाइल पर देखी ब्लू फिल्म, फिर की वारदात

बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में मोबाइल पर ब्लू फिल्म देखने के बाद वहशी बन गए 13 वर्षीय किशोर ने ढ़ाई वर्ष की मासूम बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 2:20 PM GMT
बलिया में बच्ची से रेपः नाबालिग ने पहले मोबाइल पर देखी ब्लू फिल्म, फिर की वारदात
X
बलिया में बच्ची से रेपः नाबालिग ने पहले मोबाइल पर देखी ब्लू फिल्म फिर की वारदात

बलिया: बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र के एक गांव में मोबाइल पर ब्लू फिल्म देखने के बाद वहशी बन गए 13 वर्षीय किशोर ने ढ़ाई वर्ष की मासूम बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। पुलिस ने किशोर को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

जानकारी के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के एक ग्राम में ननिहाल में रह रही ढ़ाई वर्ष की मासूम बच्ची गत 16 मार्च की शाम खेलते हुए ननिहाल के पड़ोस स्थित एक घर में चली गई। उस घर में मौजूद 13 वर्षीय किशोर मोबाइल पर ब्लू फिल्म देखने के बाद वहशी बन गया तथा उसने मासूम बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

ये भी पढ़ें: पोषण पखवाड़े का आगाज: डैशबोर्ड रैंकिंग में औरैया पहले स्थान पर

पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने बताया कि बच्ची की नानी की शिकायत पर कल भारतीय दंड संहिता व पॉस्को एक्ट की सुसंगत धारा में किशोर के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने जानकारी दी कि पुलिस ने आज आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि रेवती थाना क्षेत्र में एक सप्ताह में बलात्कार की यह तीसरी घटना सामने आयी है। रेवती थाना क्षेत्र के एक ग्राम में एक 12 वर्षीया दलित किशोरी का गत 15 मार्च को अजीत साहनी ने अपहरण कर लिया तथा इसके बाद उसके साथ बलात्कार किया। किशोरी की माँ की शिकायत पर अजीत के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पॉक्सो एक्ट की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया। रेवती पुलिस ने थाना क्षेत्र के टी एस बांध हनुमान मंदिर के समीप अजीत साहनी को किशोरी के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें: किन्नरों में घमासानः इलाके को लेकर हुआ था झगड़ा, हुई जमकर मारपीट

पुलिस ने किशोरी को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है । इसके पूर्व रेवती थाना क्षेत्र के एक ग्राम में एक 12 वर्षीया किशोरी के साथ गत 14 मार्च को अर्पित पटेल उर्फ बड़क 20 वर्ष ने कथित रूप से बलात्कार किया । घटना के समय किशोरी शौच करने गई हुई थी । किशोरी के पिता की शिकायत पर अर्पित के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता व पॉस्को एक्ट की सुसंगत धारा में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया । रेवती थाना प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने पचरूखिया ढाला के पास से आरोपी अर्पित पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया ।

रिपोर्ट: अनूप कुमार हेमकर

Newstrack

Newstrack

Next Story