×

किन्नरों में घमासानः इलाके को लेकर हुआ था झगड़ा, हुई जमकर मारपीट

हाथरस प्राईवेट बस स्टैंड पर आज दोपहर एक फर्जी किन्नर को स्थानीय किन्नरों ने अपने क्षेत्र में वसूली करते हुए पकड़ लिया और उसकी बीच सड़क पर ही जमकर पिटाई कर दी।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 1:34 PM GMT
किन्नरों में घमासानः इलाके को लेकर हुआ था झगड़ा, हुई जमकर मारपीट
X
किन्नरों में घमासानः इलाके को लेकर हुआ था झगड़ा, हुई जमकर मारपीट

एटा: यूपी के एटा जिले के थाना कोतवाली जलेसर क्षेत्र के कस्बे में स्थित हाथरस प्राईवेट बस स्टैंड पर आज दोपहर एक फर्जी किन्नर को स्थानीय किन्नरों ने अपने क्षेत्र में वसूली करते हुए पकड़ लिया और उसकी बीच सड़क पर ही जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें: अक्षय ने सीएम योगी से की मुलाकात, फिल्म ‘राम सेतु’ के अलावा इन मुद्दों पर हुई बात

किन्नरों ने कर दी जमकर पिटाई

जलेसर में आज दोपहर एक बजे लगभग जनपद फिरोजाबाद की तहसील टूंण्डला का एक फर्जी किन्नर जलेसर जा पहुचा और होली के त्योहार की वसूली करने लगा। यह जानकारी जब क्षेत्रीय किन्नरों को हुई तो उन्होंने उसे हाथरस बस स्टैंड के पास पकड लिया और उसकी दूसरे के इलाके में वसूली करने को लेकर जमकर पिटाई कर दी। वहीं किन्नरो ने बताया कि यह फर्जी किन्नर है और उसे पकड़ कर अपने साथ ले गये।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210318-WA0015.mp4"][/video]

प्रभारी निरीक्षक जलेसर कृपाल सिंह ने बताया कि आज हाथरस बस स्टैंड पर एक फर्जी किन्नर के पकडे जाने की सूचना मिली थी, किन्तु जब तक पुलिस वहां पहुंची किन्नर वहां से जा चुके थे। घटना की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: अब बीजेपी के साथ ‘राम’: अरुण गोविल ने ज्वाइन की पार्टी, लड़ सकते हैं चुनाव

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210318-WA0016.mp4"][/video]

सबसे बड़ी बात ये है कि कुछ स्थानीय किन्नर एक उसे दिन दहाड़े मार पीट कर उठा ले गये और प्रभारी निरीक्षक को इस बात की भनक भी नहीं लगी। पुलिस को यह भी पता नहीं कि पकडने वाले उसे कहां ले गये और उसका क्या किया। सरेआम किन्नरो की गुंडई के चलते आम जन मानस ने तो बीच में बोलने की हिम्मत नहीं की और पुलिस इतनी देर में पहुंची कि तव तक किन्नर उसे जबरन पकड ले गये।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

Newstrack

Newstrack

Next Story