×

पुलिस पर तेज हुए हमलेः मोदी के क्षेत्र में भाजपा नेता ने दारोगा व सिपाही को धुना

कानपुर के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में खाकी के इकबाल को चुनौती दी गई है।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 6:21 AM GMT
पुलिस पर तेज हुए हमलेः मोदी के क्षेत्र में भाजपा नेता ने दारोगा व सिपाही को धुना
X

वाराणसी: कानपुर के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में खाकी के इकबाल को चुनौती दी गई है। लंका इलाके में शुक्रवार की देर रात मामूली कहासुनी के बाद बीजेपी के जिला पंचायत सदस्य ने दरोगा और सिपाही के साथ न सिर्फ बदसलूकी की बल्कि मारपीट भी की है। इस घटना का वीडियो शहर में तेजी से वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें:जानवरों में फैला कोरोना: कुत्ते के पॉजिटिव पाए जाने पर यहां दी गई भयानक मौत

पुलिस पर उठाया सरेराह उठाया हाथ

पुलिस के अनुसार सुंदरपुर इलाके में कोरोना पॉजिटिव मरीज के पाए जाने के बाद हॉटस्पॉट के लिए एक टीम गई थी। इसी दौरान बाइक सवार साथियों संग जिला पंचायत सदस्य सुरेंद्र पटेल के पुत्र विकास पटेल पहुंच गए। मास्क नहीं लगाए जाने पर पुलिस ने रोका तो विकास पटेल हाथापाई करने लगा। सूचना मिलते ही जिला पंचायत सदस्य के परिवार के अन्य सदस्य भी पहुंच गए और दरोगा और सिपाही से मारपीट करने लगे। वायरल हो रहे वीडियो मैं यह साफ दिख रहा है कि चौकी इंचार्ज और सिपाही पर कुछ लोग हाथ छोड़ रहे हैं। जिला पंचायत सदस्य के परिजनों ने वीडियो बना रहे लोगों को भी रोका।

ये भी पढ़ें:जियो धमाकाः आए बम्पर ऑफर, अब सिर्फ इतने पैसों में लें भरपूर मजा

बीजेपी नेताओं ने पुलिस पर डाला दबाव

घटना की खबर मिलते ही एसपी सिटी विकास केन्द्र भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य सहित परिजनों को हिरासत में ले लिया। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद बीजेपी के स्थानीय पदाधिकारी लंका थाने पहुंच गए। पदाधिकारियों ने जिला पंचायत सदस्य की गिरफ्तारी का विरोध किया। लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। आरोपी जिला पंचायत सदस्य सुरेन्द्र पटेल बीजेपी जिला महामंत्री भी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story