×

जियो धमाकाः आए बम्पर ऑफर, अब सिर्फ इतने पैसों में लें भरपूर मजा

अब रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खुशखबरी लाए हैं। आप अब अच्छे और बेस्ट प्लान का फायदा उठा सकते हैं।

Newstrack
Published on: 4 July 2020 5:23 AM GMT
जियो धमाकाः आए बम्पर ऑफर, अब सिर्फ इतने पैसों में लें भरपूर मजा
X

नई दिल्ली: अब रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खुशखबरी लाए हैं। आप अब अच्छे और बेस्ट प्लान का फायदा उठा सकते हैं। ये सारे ऑफर प्रीपेड यूजर्स के लिए है। टेलिकॉम ऑपरेटर की तरफ से कई प्राइस सेगमेंट में अलग बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान मिलते हैं और इनकी कीमत 149 रुपये से लेकर 4,999 रुपये तक होगी। तो आप अगर जियो यूजर हैं तो हम आपको इस प्लान के बारे में पूरी बातें बताते हैं।

ये भी पढ़ें:जमकर बरसेंगे बादल, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट, जानें अपने शहर का हाल

2,399 रुपये वाला जियो पैक

ये 2,399 रुपये वाला रिचार्ज पैक प्लान जियो के उन यूजर्स के लिए है जो डेटा ज्यादा यूज़ करते हैं। इस पैक की वैलिडिटी 365 दिन है। कस्टमर्स इस पैक में डेली 2 जीबी डेटा मिलेगा। इस पैक में कुल 730 GB डेटा ऑफर किया जाता है। वहीं आप इसमें जियो टू जियो अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट्स मिलते हैं। साथ ही 100 एसएमएस भी डेली फ्री मिलेंगे। सबसे खास बात इसमें ये है कि जियो के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन इस रिचार्ज पैक में फ्री में मिलेगा।

999 रुपये वाला जियो पैक

ये 999 रुपये वाले पैक कंपनी ने कुछ टाइम पहले ही मार्केट में लांच किया है। इस पैक की वैलिडिटी 84 दिन के लिए है। इस प्लान में कुल 3 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है। मतलब टोटल 252 जीबी हाई-स्पीड डेटा का मजा लिया जा सकता है। वहीं आप इसमें जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉल की सुविधा है, जियो से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 मिनट्स मिलते हैं। साथ ही 100 एसएमएस भी डेली फ्री मिलेंगे। सबसे खास बात इसमें ये है कि जियो के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन इस रिचार्ज पैक में फ्री में मिलेगा।

ये भी पढ़ें:घिर गया चीन: भारत से पंगा पड़ा भारी, सीमा विवाद पर दर्जनों देशों ने किया ऐसा

2,121 रुपये वाला जियो पैक

2,121 रुपये वाले रिचार्ज पैक की वैलिडिटी 336 दिन है। इस पैक में आपको 1.5 जीबी डेटा हर दिन मिलता है। कस्टमर्स को टोटल 504 जीबी हाई-स्पीड डेटा का फायदा ले सकते हैं। वहीं आप इसमें जियो टू जियो अनलिमिटेड जबकि नॉन-जियो नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 12 हजार मिनट्स मिलते हैं। साथ ही 100 एसएमएस भी डेली फ्री मिलेंगे। सबसे खास बात इसमें ये है कि जियो के सभी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन इस रिचार्ज पैक में फ्री में मिलेगा।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story