×

ताबड़तोड़ फायरिंग: युवती भाई के साथ जा रही थी मौसी के घर तभी हुआ ये...

जनपद जालौन के गांव सुनैहटा थाना आटा के मंगल सिंह की 18 वर्षीय छोटी बेटी रीता गुरुवार को अपने ममेरे भाई अनूप निवासी चंडौत हाल निवासी कस्बा सरीला के साथ बाइक से अपनी मौसी के घर कस्बा गोहांड जा रही थी।

SK Gautam
Published on: 13 Feb 2020 2:04 PM GMT
ताबड़तोड़ फायरिंग: युवती भाई के साथ जा रही थी मौसी के घर तभी हुआ ये...
X

हमीरपुर: जरिया थाना क्षेत्र के चंडौत गांव के पास में बेतवा नदी पर बने पुल पर अपने ममेरे भाई के साथ मौसी के घर जा रही 18 वर्षीय युवती पर दो बाइक सवार युवकों ने फायर झोंक दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती की हालत नाजुक होने पर उसे उरई मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है ।

खून से लथपथ रीता वही गिरकर तड़पने लगी

जनपद जालौन के गांव सुनैहटा थाना आटा के मंगल सिंह की 18 वर्षीय छोटी बेटी रीता गुरुवार को अपने ममेरे भाई अनूप निवासी चंडौत हाल निवासी कस्बा सरीला के साथ बाइक से अपनी मौसी के घर कस्बा गोहांड जा रही थी। बेतवा पुल पर अचानक बाइक के पंचर हो जाने पर अनूप ने रीता को पुल से पैदल चंडौत गांव की तरफ आने की बात कहकर बाइक ठीक कराने चला गया। इसी बीच पीछे से आ रहे दो बाइक सवारों ने उस पर फायर झोंक दिया जो उसके पेट में लगा खून से लथपथ रीता वही गिरकर तड़पने लगी।

ये भी देखें : 27 साल से धूल फांक रही वोहरा कमेटी की रिपोर्ट, हर सरकार ने पेश करने से किया किनारा

घटना के पीछे पुरानी रंजिश, मामले में अभी कोई तहरीर नहीं

वहां से गुजर रहे राहगीर व ग्रामीणों के शोर मचाने पर हमला करने वाले बाइक सवार जालौन की तरफ भाग गए। सूचना पर रीता को एंबुलेंस से सीएचसी सरीला लाया गया। घायल युवती ने बताया कि उस पर फायर करने वाले उसी के गांव के कुलदीप व ओमप्रकाश हैं। थाने के उपनिरीक्षक मेवा लाल मौर्या ने बताया कि युवती को उरई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। प्रथम दृष्टया मामला मुकदमे बाजी की रंजिश का लग रहा है। फिलहाल मामले में कोई तहरीर नहीं आई है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story