×

मौलाना का सच आया सामने, महिला कॉन्स्टेबल के साथ 14 महीने से कर रहा था रेप

उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज खबर आई है। यहां एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप की घटना सामने आई है। महिला कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया है कि उसके साथ मौलाना ने रेप किया है। महिला का आरोप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ 14 महीने से रेप कर रहा था।

Dharmendra kumar
Published on: 11 July 2023 6:08 AM GMT
मौलाना का सच आया सामने, महिला कॉन्स्टेबल के साथ 14 महीने से कर रहा था रेप
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत से एक सनसनीखेज खबर आई है। यहां एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ रेप की घटना सामने आई है। महिला कॉन्स्टेबल ने आरोप लगाया है कि उसके साथ मौलाना ने रेप किया है। महिला का आरोप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ 14 महीने से रेप कर रहा था।

बागपत थाने में पीड़ित महिला ने रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…बांग्लादेश की PM शेख हसीना ने भारत से रोये प्याज के आंसू, कहा…

महिला ने शिकायत में कहा है कि कुछ दिन पहले उसके बेटे का ऐक्सिडेंट हो गया था। इस हादसे में उसे गंभीर चोटें लगी थीं, लेकिन इलाज के बाद भी उसके बेटे की हालत जस की तस बनी हुई थी वह ठीन नहीं हो रहा था।

इसके बाद किसी ने पीड़ित महिला को बेटे को लेकर आरोपी मौलाना के पास जाने को कहा। वह अपने बेटे को लेकर मस्जिद में मौलान के पास गई। पहले मौलाना ने महिला को भूत प्रेत की साया बताकर डराया और फिर इलाज के नाम पर उसके रेप करता रहा।

यह भी पढ़ें…आखिर कौन हैं संत रामपाल? ट्विटर टॉप पर कर रहे ट्रेंड, लोग दे रहे भद्दी गालियां

महिला ने आरोप लगाया कि सब कुछ बावजूद उसका बेटी ठीक नहीं हुआ जिसके बाद उसको मौलान पर शक होने लगा। महिला कॉन्स्टेबल ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story