रवि किशन ने कोरोना के बचाव के लिए किया ऐसा काम, होने लगी तारीफ

गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने एक वीडियो के माध्यम से हाथ धोने के तरीके बताएं उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए लगभग 20 सेकंड हाथ धोएं और पूरी..

Published by Deepak Raj Published: March 18, 2020 | 7:59 pm
Modified: March 19, 2020 | 8:06 am

गोरखपुर। गोरखपुर के सदर सांसद रवि किशन ने एक वीडियो के माध्यम से हाथ धोने के तरीके बताएं उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस से बचने के लिए लगभग 20 सेकंड हाथ धोएं और पूरी अच्छी तरह से हाथ धोने के बाद ही, अपने मुंह और नाक को हाथ लगाएं।

ये भी पढ़ें-शिक्षा के क्षेत्र में योगी सरकार का कमाल, 1.80 लाख बच्चों का हुआ एडमिशन

सांसद रवि किशन ने बताया कि कोरोना पूरे भारत के लिए महामारी का रूप ले चुका है। परंतु इससे डरने की नहीं बचने की आवश्यकता है। इसके बचाव के तरीके हैं। उन तरीकों को अगर फॉलो किया जाए तो कोरोना वायरस से बचा जा सकता है।

रवि किशन ने 20 सेकंड हाथ धोने के बाद चेहरे पर हाथ लगाने की बात कही

 

 

सांसद रवि किशन ने 20 सेकंड हाथ धोने के बाद चेहरे पर हाथ लगाने की बात कही है। इस वायरस से बचने की आवश्यकता है, और हाथ धोते रहें। जिससे कोरोनावायरस से बचा जा सके सांसद रवि किशन ने कहा कि एक बात और गौर करने वाली है कि संक्रमित जगहों पर ना जाएं।

भीड़भाड़ वाली जगहों पर कम जाने का प्रयास करें

भीड़भाड़ वाली जगहों पर कम जाने का प्रयास करें। सांसद रवि किशन ने गोरखपुर वासियों से भीड़भाड़ वाली जगहों पर कम जाने की गुजारिश की है, और करोना वायरस को लेकर सरकार द्वारा जो भी निर्देश दिए जा रहे है।

 

 

ये भी पढ़ें-नागरिकों के कॉल रिकॉर्ड मांग रही सरकार, कांग्रेस ने पूछे ये बड़े सवाल

उसका पालन करें आप के आस पास या जिस किसी को भी करोना वायरस से संबंधित लक्षण दिखे तुरंत अपने नजदीकी जिला चिकित्सालय पर पहुंचकर डॉक्टर से संपर्क करें या सरकार द्वारा चलाए जा रहे टोल फ्री नंबर पर भी आप संपर्क कर सकते हैं ।