×

तांडव पर बोले रवि किशन, आजादी के नाम पर हो रहा हिंदू धर्म का अपमान

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि कोई भी किसी भी धर्म को लेकर ऐसी बात नहीं कहे, जिससे कि स्थितियां बिगड़ें, बर्दास्त नहीं किया जा सकता है।

Roshni Khan
Published on: 19 Jan 2021 4:34 AM GMT
तांडव पर बोले रवि किशन, आजादी के नाम पर हो रहा हिंदू धर्म का अपमान
X
तांडव पर बोले रवि किशन, कहा- आजादी के नाम पर हो रहा हिंदू धर्म का अपमान (PC: social media)

गोरखपुर: वेबसीरीज 'तांडव' में अभिव्यक्ति की आजादी के नाम पर हिन्दू धर्म के अपमान का आरोप लगाते हुए विभिन्न संगठनों के साथ सांसद-विधायकों का भी विरोध सामने आ रहा है। फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला ने भी तांडव के निर्माता-निर्देशकों को नसीहत दी है। सांसद ने कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी किसी धर्म को नीचा दिखाने की इजाजत नहीं देता। निर्देशक को फिल्म में आपत्तिजनक भाग को हटाकर देश से माफी मांगनी चाहिए।

ये भी पढ़ें:कोरोना ईयर में डेटिंग एप बना युवाओं का सहारा, छोटे शहरों से आए 3 करोड़ नए यूजर्स

फिल्म अभिनेता रवि किशन ने कहा कि कोई भी किसी भी धर्म को लेकर ऐसी बात नहीं कहे, जिससे कि स्थितियां बिगड़ें, बर्दास्त नहीं किया जा सकता है। किसी भी धर्म की भावनाओं को आहत करना जानबूझ कर आघात पहुंचाने वाला काम है। धर्म को नीचा दिखाना बिल्कुल गलत है। रवि किशन के मुताबिक, ओटीटी प्लेटफॉर्म में सबके हाथ में आजादी दी है। लेकिन इस आजादी का गलत फायदा नहीं उठाया जाना चाहिए। हिंदू धर्म के साथ जानबूझ कर बार-बार खिलवाड़ किया जाना बहुत दुखद है। सिनेमा में मनोरंजन के अनगिनत माध्यम है। लेकिन इसके लिए किसी भी धर्म को नीचा दिखाना गलत है।

ये भी पढ़ें:सरकार और किसान संगठनों के बीच बैठक टली, अब कल होगी इन मुद्दों पर चर्चा

पुतला फूंक जता रहे विरोध

तांडव वेब सीरीज पर चल रहे बवाल के बीच सैफ अली खान और डिंपल कपाड़िया समेत 32 फिल्मी हस्तियों पर मुजफ्फरपुर में केस दर्ज किया गया है। लेकिन इसके बाद भी लोगों का गुस्सा कम नहीं हो रहा है। गोरखपुर में भाजपा के साथ ही विभिन्न संगठनों से अपनी कड़ी आपत्ति दर्ज कराई है। वेबसीरीज के विरोध में शिव राष्ट्र सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के निर्माता-निर्देशक और लेखक का पुतला फूंक कर विरोध जताया है। राष्ट्रसेना के अध्यक्ष राजकुमार आल्हा ने कहा कि वेबसीरिज से सिर्फ धार्मिक भावनाओं को ही नहीं अपसंस्कृति भी परोसी जा रही है। इन फिल्मों को सेंसर बोर्ड कैसे मंजूरी दे रहा है, इसपर सवाल है।

रिपोर्ट- पूर्णिमा श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story