×

UP में फिर एनकाउंटर: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को लगी गोली

मिल एरिया थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव के पास शनिवार की रात पुलिस और 1 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग की गई।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 5:37 PM GMT
UP में फिर एनकाउंटर: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही को लगी गोली
X
एनकाउंटर के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, टीम के सिपाही को लगी गोली

रायबरेली: मिल एरिया थाना क्षेत्र के भटपुरवा गांव के पास शनिवार की रात पुलिस और 1 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से फायरिंग की गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25000 के इनामी बदमाश को दबोच लिया। मुठभेड़ में बदमाश के साथ ही एसओजी टीम का एक सिपाही भी घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। पकड़ा गया बदमाश मर्डर केस में फरार चल रहा था।

ये भी पढ़ें:PM मोदी की बुंदेलखंड को सौगात, करोड़ों की परियोजना को मंजूरी, किया बड़ा एलान

1 सप्ताह पहले ट्रक चालक और खलासी की हत्या

मिल एरिया थाना क्षेत्र में 1 सप्ताह पहले ट्रक चालक और खलासी की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में महाराजगंज के दुसौती गांव का रहने वाला अमित सिंह उर्फ मोनू सिंह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ने 25000 का इनाम घोषित कर दिया था। शनिवार की देर रात एसओजी टीम प्रभारी अमरेश कुमार त्रिपाठी और मिल एरिया पुलिस को सूचना मिली कि भटपुरवा गांव के पास अमित सिंह छिपा हुआ है। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करके भागने का प्रयास किया।

एनकाउंटर के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, (File Photo)

ये भी पढ़ें: चीन की बड़ी साजिश, सीमा से जुड़े अहम ठिकानों पर बना रहा मिसाइल बेस

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश बदमाश अमित सिंह को दाहिने पैर में गोली लगी जबकि एसओजी टीम में शामिल सिपाही अमित सिंह को भी गोली लग गई। इससे दोनों घायल हो गए। मामले की सूचना मिलने पर सदर कोतवाल अतुल सिंह, सीओ डलमऊ अशोक सिंह, मिल एरिया थानेदार राकेश सिंह के साथ ही अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय मौके पर पहुंच गए।

एसपी स्वप्निल ममगई का कहना है कि डबल मर्डर मामले में फरार चल रहे इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पकड़ा गया है। जवाबी कार्रवाई में एसओजी का एक सिपाही भी घायल हुआ है। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

रिपोर्ट: नरेन्द्र सिंह

ये भी पढ़ें: सैनिकों का फूटा गुस्साः ड्यूटी पर सेना के जवान से दुर्व्यवहार, उठी कार्रवाई की मांग

Newstrack

Newstrack

Next Story