×

रीता बहुगुणा जोशी की हालत ऐसी, स्वामी रामभद्राचार्य की आई कोरोना रिपोर्ट

लखनऊ के एसजीपीजीआई में कोरोना का इलाज करा रहे स्वामी रामभद्राचार्य के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनकी एक रिपोर्ट निगेटिव आई है और आज दूसरी रिपोर्ट आने की संभावना है।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 6:50 AM GMT
रीता बहुगुणा जोशी की हालत ऐसी, स्वामी रामभद्राचार्य की आई कोरोना रिपोर्ट
X
रीता बहुगुणा जोशी की हालत ऐसी, स्वामी रामभद्राचार्य की आई कोरोना रिपोर्ट (file photo)

लखनऊ: लखनऊ के एसजीपीजीआई में कोरोना का इलाज करा रहे स्वामी रामभद्राचार्य के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनकी एक रिपोर्ट निगेटिव आई है और आज दूसरी रिपोर्ट आने की संभावना है। दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आयी तो रामभद्राचार्य को अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।

ये भी पढ़ें:अयोध्या: श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के एसबीआई के अयोध्या ब्रांच से निकाले गए 6 लाख रूपये

PGI के निदेशक डॉ. राधाकृष्ण धीमान ने आनलाइन प्रेसवार्ता में बताया

पीजीआई के निदेशक डॉ. राधाकृष्ण धीमान ने आनलाइन प्रेसवार्ता में बताया कि स्वामी रामभद्राचार्य की सेहत ठीक है। वह आईशोलेशन वार्ड में हैं। 22 अगस्त को कोरोना संक्रमित होने पर स्वामी रामभद्राचार्य के पीजीआई में भर्ती कराया गया था। सांस लेने में तकलीफ होने पर डॉक्टरों ने आईसीयू में भी शिफ्ट किया था। अब उनकी तबियत ठीक है। वह सभी से बातचीत कर रहे हैं।

corona corona (social media)

डॉ. धीमान ने बताया कि डॉ. रीता जोशी बीती तीन सितम्बर को भर्ती हुई

पीजीआई निदेशक ने प्रयागराज की भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की बुधवार को तबीयत बिगडने के कारण गुड़गांव स्थित मेदान्ता अस्पताल शिफ्ट होने की खबर पर सफाई पेश करते हुए कहा है कि सांसद रीता बहुगुणा जोशी स्वेच्छा से मेदान्ता गई हैं। डॉ. धीमान ने बताया कि डॉ. रीता जोशी बीती तीन सितम्बर को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद पीजीआई में भर्ती हुईं थी। उन्हे हल्का बुखार और कमजोरी थी। कोरोना प्रोटोकाल के मुताबिक हल्के संक्रमण के लिए उनका इलाज शुरू किया गया।

ये भी पढ़ें:MLA सुरेंद्र सिंह भड़के: उद्धव ठाकरे को बताया लोमड़ी, कहा- DNA में स्वाभिमान नहीं

बीती 08 सितम्बर को उन्हे सांस लेने में हल्की तकलीफ के बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया जिसके बाद उनकी हालत स्थिर थी। डा. धीमान ने बताया कि सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने उनसे इच्छा जाहिर की कि उनके पति पीसी जोशी गुडगांव के मेदान्ता अस्पताल में भर्ती है। इसलिए उन्हे भी वहां शिफ्ट कर दिया जाए जिससे कि वह अपने परिवार के साथ रह सकें। जिसके बाद 09 सितंबर को दोपहर 2ः00 बजे उन्हे एयर एम्बुलेंस के जरिए गुड़गांव मेदान्ता शिफ्ट कर दिया गया।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story