×

लखनऊ पहुंचे जयंत चौधरी, कहा- किसान विरोधी हैं केंद्र और राज्य सरकार

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का आज लखनऊ में चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया।

Ashiki
Published on: 23 Feb 2021 5:11 PM GMT
लखनऊ पहुंचे जयंत चौधरी, कहा- किसान विरोधी हैं केंद्र और राज्य सरकार
X
आज लखनऊ पहुंचे जयंत चौधरी, कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

लखनऊ: राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी का आज लखनऊ में चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल दुबे के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा के युवा नेता आशीष तिवारी ने अपने सैकड़ों साथियों के साथ राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण की।

ये भी पढ़ें: पीलीभीत: नियमों को अंगूठा दिखा रहे BJP नेता, गाड़ी पर लिखवाया जातिगत स्लोगन

सरकार पर बोला हमला

इस अवसर पर लोगों को संबोधित करते हुए जयंत चौधरी ने केंद्र व प्रदेश सरकार को किसानों की विरोधी सरकार बताते हुए कहा कि इतने विरोध के बावजूद भी उत्तर प्रदेश की सरकार ने किसानों के हित में बजट बनाने का काम नहीं किया न तो गन्ने का मूल्य बढ़ाया, न महंगाई पर नियंत्रण करने का काम किया।

ये भी पढ़ें: इंटरनेशनल एयरपोर्ट बना कुशीनगर हवाई अड्डा, नंदी बोले- UP के लिए बड़ी उपलब्धि

उन्होंने कहा कि लोगो को उम्मीद थी कि सरकार पानी-बिजली, पेट्रोल-डीजल, और गैस के दामो में कमी की घोषणा करेंगी लेकिन, इस सरकार का ध्यान केवल किसान विरोधी काम करने पर हैं, और किसानों की पंचायतों पर धारा 144 लगाकर आयोजन को रोकने का काम किया जा रहा है। स्वागत करने वालो में मुख्यरूप से रविन्द्र सिंह पटेल, रोहित अग्रवाल, मनोज सिंह चौहान, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Ashiki

Ashiki

Next Story