×

Meerut News: पूर्व सिंचाई मंत्री ने बताया कैसे सुधरेंगे देश के 'खराब' हालात?

Meerut News: पूर्व विधायक डॉ. राजेंद्र शर्मा ने कहा है कि राष्ट्रीय लोकदल ने हमेशा से किसान, मज़दूर,अल्पसंख्यक, पिछडो की बात की है और आगे भी करती रहेगी।

Sushil Kumar
Published on: 30 March 2023 9:06 PM GMT
Meerut News: पूर्व सिंचाई मंत्री ने बताया कैसे सुधरेंगे देश के खराब हालात?
X
rld leader mehrajuddin ahmed inaugurated party office in meerut

Meerut News: पूर्व सिंचाई मंत्री मेहराजुद्दीन अहमद ने कहां कि देश के हालात बहुत खराब है, जिसे सुधारने की आवश्यकता है और यह हालात तभी सुधर सकते हैं जब राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन के साथ 2024 में विजय पताका फहराएगा। राष्ट्रीय लोक दल के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सिंचाई मंत्री डॉक्टर मेराजुद्दीन आज यहां पार्टी कार्यालय के उद्घाटन समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल हमेशा से दबे-कुचले लोगों के साथ खड़ा है और आगे भी खड़ा रहेगा।

इससे पहले राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ नेता और पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) मुकेश जैन के सुपुत्र प्रतीक जैन ने आज राष्ट्रीय लोकदल के अपने कार्यालय का रोडवेज स्टैंड के सामने शुभारंभ किया। कार्यालय का उद्घाटन के अवसर पर पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ) मुकेश जैन ने कहा है कि राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश के अंदर आज मजबूत स्थिति में है और आने वाला समय राष्ट्रीय लोकदल का है।

पूर्व विधायक डॉ. राजेंद्र शर्मा ने कहा है कि राष्ट्रीय लोकदल ने हमेशा से किसान, मज़दूर,अल्पसंख्यक, पिछडो की बात की है और आगे भी करती रहेगी। पूर्व विधायक ने कहा कि हमें राष्ट्रीय लोकदल को मज़बूती देनी है इसलिए हमारी ज़िम्मेदारी है कि गॉव-गॉव जाना होगा और लोकदल को मज़बूत करना होगा।

जिला अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल मतलूब गौड़ ने कहा है कि आने वाले निकाय चुनाव को राष्ट्रीय लोकदल गठबंधन के साथ बहुत मजबूती से लड़ेगा और जनपद मेरठ की सभी सीटों पर गठबंधन विजयी पताका फहरायेगा। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव के आवेदन इसी कार्यालय पर लिए जायेंगे और इसके लिए कमेटी घोषित कर दी गयी है। कमेटी आगामी 01 अप्रैल से महानगर कार्यालय भैंसाली रोडवेज स्टैंड के सामने,अजंता पेट्रोल पंप के बराबर में राष्ट्रीय लोकदल कार्यालय पर सुबह 10 बजे से दोपहर 02 बजे तक आवेदन लेना शुरू करेगी।

"हमें संविधान की रक्षा करनी है"

प्रदेश अध्यक्ष (सामाजिक न्याय मंच) संगीता दोहरे ने अपने संबोधन में कहा है कि सामाजिक न्याय की लड़ाई राष्ट्रीय लोकदल लड़ता आया है और उत्तर प्रदेश के अंदर इस लड़ाई को और मजबूत किया जाएगा तथा हर समाज का प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय लोकदल में दिया जायेगा। पूर्व विधायक विनोद हरित ने कहा है कि देश के अंदर हालात बहुत ज्यादा खराब है संविधान खतरे में है हमें संविधान की रक्षा करनी है।

प्रदेश मीडिया प्रभारी बोले

प्रदेश मीडिया प्रभारी सुनील रोहटा ने अपने संबोधन में कहा है कि निकाय चुनाव को उत्तर प्रदेश के अंदर गठबंधन मजबूती से लड़ेगा। युवा नेता प्रतीक जैन ने सभी से आशीर्वाद लिया और कहा कि मेरा परिवार पिछले अनेकों वर्षो से लोकदल कि सेवा कर रहा है और आगे भी ऐसे ही करतें रहेंगे ऐसा मैं आपको विश्वास दिलाता हूँ।

ये रहे मौजूद

उद्घाटन के अवसर पर डॉ. राजकुमार सांगवान, राममेहर सिंह गुर्जर, नरेंद्र सिंह खजूरी, विनय मल्लापुर,आतिर रिज़वी प्रदेश महासचिव/प्रदेश प्रवक्ता(अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ ),दीपक तोमर(प्रदेश अध्यक्ष ) खेल प्रकोष्ठ,ऐनुद्दीन शाह,चौधरी रतन सिंह,प्रतीक जैन,संजय पनवाड़ी,महानगर अध्यक्ष उज्जवल अरोड़ा,प्रमित जॉनसेन प्रदेश उपाध्यक्ष (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ),जिला अध्यक्ष (अल्पसंख्यक) वकील सैफी, सदस्य जिला पंचायत अनिकेत भारद्वाज ,राजेंद्र जानी,अनीस कुरैशी, अशोक चौधरी शेरदीन अली क्षेत्रीय महासचिव(अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ),ज़ीशान सिद्दीकी, शबाब रिज़वी,अमीन साहब,गौरव तेवतिया मौजूद्दीन, सुबोध भदौड़ा,नईम सागर,नासिर गौतना आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story