×

एटा में दर्दनाक हादसा: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, 5 घायल

यूपी के एटा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई, जिसमें एक 15 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Ashiki
Published on: 16 Feb 2021 1:34 PM GMT
एटा में दर्दनाक हादसा: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, 5 घायल
X
एटा में दर्दनाक हादसा: पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, एक की मौत, 5 गंभीर घायल

एटा: यूपी के एटा जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां एक तेज रफ्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से टकरा गई, जिसमें एक 15 वर्षीय किशोर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक किशोर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें: CM योगी ने किया गुरु गोरक्षनाथ-रामघाट का लोकार्पण, स्टीमर से देखी घाट की भव्यता

6 लोग कार में थे सवार

उक्त घटना जनपद के कोतवाली अलीगंज क्षेत्र के एटा रोड की है जहां फर्रुखाबाद निवासी आधा दर्जन कार सवार ग्राम नगला बल्लभ के पास परौली से अपने साडू को लेकर वैगनआर कार में सवार होकर सैथरी में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। तभी अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के नवाबगंज रोड पर नगला बलम पर तेज रफ़्तार वैगनआर कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। जिसमें थाना नवाबगंज फर्रुखाबाद के सिरौली खेड़ा निवासी 15 वर्षीय फैंसी पुत्र रवि कांत की मौके पर ही मृत्यु हो गई वहीं अन्य 5 अन्य लोग घायल हो गए।

ये भी पढ़ें: गोरखपुर क्रिकेट एसोसिएशन: कृतज्ञ का आलराउंड प्रदर्शन, अब इससे मुकाबला

जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने इलाका पुलिस को दी तो सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है, जिसमें कुछ लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है वहीं पुलिस ने हादसे में मृतक किशोर फैंसी केशव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के जिला अस्पताल भेज दिया है। प्रभारी निरीक्षक अलीगंज पंकज मिश्रा ने कहा कि पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है।

रिपोर्ट: सुनील मिश्रा

Ashiki

Ashiki

Next Story