भयानक हादसा, 6 लोगों की मौत, मौके पर मची चीख पुकार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। शुक्रवार देर शाम हाइवे पर सड़क हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। हाइवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो को टक्कर मार दी।

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। शुक्रवार देर शाम हाइवे पर सड़क हादसा हुआ जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। हाइवे पर एक तेज रफ्तार डंपर ने टेंपो को टक्कर मार दी जिसमें 6 लोगों की जान चली गई। मरनें वालों में 2 मासूम बच्चियां भी शामिल हैं।

इस हादसे में घायलों को इलाज के लिए घाटमपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। इसके बाद डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हैलट अस्पताल भेज दिया। बताया जा रहा है कि टेंपो चालक यात्रियों को लेकर घाटमपुर से कानपुर जा रहा था। इसी जौरान सामने से आ रहे डम्पर ने टेम्पो को टक्कर मार दी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी कोसीएचसी में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया। एक की शनिवार को अस्पताल में मौत हो गई। डंपर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें…सावधान पेंशनधारक: इस दिन से कटेंगे आपके पैसे, जाने लें इसके बारें पूरी जानकारी

सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने चालक समेत सभी को निजी वाहनों से सीएचसी भिजवाया। जांच के जांच के बाद डॉक्टरों ने कुरारा हमीरपुर की रहने वाली प्रभा (35) और उनकी दो बेटी प्रतीक्षा (8) व बेटा तपस (5) के साथ ही पतारा के रहमतपुर निवासी टेंपो चालक प्रेम नारायण (32) व जहांगीराबाद घाटमपुर निवासी गंगाराम (80) को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें…महंगाई भत्ताः राज्यसभाकर्मियों का रुका, केंद्रीय कर्मियों को भी नहीं मिलेगा बकाया

इस दर्दनाक हादसे में जहांगीराबाद निवासी अधिवक्ता श्याम मनोहर, विजय प्रसाद, रामश्री, रमेश और इनकी 16 वर्षीय बेटी निर्मला गंभीर रूप से घायल हो गईं। इन सभी को सीएचसी से हैलट अस्पताल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें…10वीं-12वीं के मेधावियों को राज्यपाल ने दी बधाई, इस अंदाज में किया ये काम

सीओ घाटमपुर रवि कुमार ने जानकारी दी कि तेज रफ्तार डंपर की टक्कर से 6 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसे के बाद मौके से भागे ड्राइवर की पुलिस तलाश कर रही है। एफआईआर दर्ज करके सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App