×

Mahoba News: भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत, मां- बेटे गंभीर घायल

Mahoba News: श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाईवे स्थित राजपूत ढाबा के पास हुआ हादसा। जहां श्रीनगर से बाइक पर सवार होकर घर वापस जा रहे तभी तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

Imran Khan
Published on: 31 March 2023 9:06 PM GMT
Mahoba News: भीषण सड़क हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत, मां- बेटे गंभीर घायल
X
Road accident in Mahoba

Mahoba News: जिले में हुए भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार भाई बहन की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि मासूम सहित दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि श्रीनगर कस्बे से वापस आपने गांव जा रहे बाइक सवार एक परिवार को तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर टक्कर मार दी हादसे में भाई-बहन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि मां और बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तो वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।

दरअसल मामला श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाईवे स्थित राजपूत ढाबा के पास का है, जहां श्रीनगर से बाइक पर सवार होकर घर वापस जा रहे तभी तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार भाई बहन की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 2 साल के मासूम सहित उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां तैनात डॉक्टर की देखरेख में घायल मां बेटे का इलाज चल रहा है। बताया जाता है कि सीमावर्ती छतरपुर जिले के बारीगढ़ थाना अंतर्गत मुंडहरा गांव के रहने वाले मुन्ना का 30 वर्षीय पुत्र सुनील अपनी 27 वर्षीय पत्नी रामरती, 22 वर्षीय बहन गीता और 2 वर्षीय पुत्र अंशु के साथ बाइक पर सवार होकर श्रीनगर से वापस अपने गांव मुढ़ारा जा रहा था जैसे ही बाइक श्रीनगर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर सागर हाईवे स्थित राजपूत ढाबा के पास पहुंची तभी सामने से आ रहा तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक सवार सुनील और उसकी बहन गीता की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई जबकि रामरती और उसका 2 वर्षीय मासूम पुत्र अंशु गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए 108 एंबुलेंस की मदद से महोबा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां दोनों का इलाज चल रहा है तो वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Imran Khan

Imran Khan

Next Story