×

हादसे से दहला मुज़फ्फरनगर: ट्रैंकर ने मां-बेटे को रौंदा, महिला की मौत

मुज़फ्फरनगर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड पर पिपलशाह गाँव निवासी बाईक सवार माँ बेटे को एक अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी, जिसमे मौके पर ही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुरेन्द्री की दर्दनाक मौत हो गई।

Newstrack
Published on: 4 Dec 2020 4:43 AM GMT
हादसे से दहला मुज़फ्फरनगर: ट्रैंकर ने मां-बेटे को रौंदा, महिला की मौत
X
हादसे से दहला मुज़फ्फरनगर: ट्रैंकर ने मां-बेटे को रौंदा, महिला की मौत

मुज़फ्फरनगर: मुज़फ्फरनगर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र के शामली रोड पर पिपलशाह गाँव निवासी बाईक सवार माँ बेटे को एक अनियंत्रित टैंकर ने टक्कर मार दी, जिसमे मौके पर ही 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुरेन्द्री की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दुर्घटना में मृतक महिला के बेटे संदीप को भी मामूली चोटे आई है।

ये भी पढ़ें: लाशें बटोर रहे लोग: बांदा में भयानक सड़क हादसा, यात्रियों के उड़ गए चीथड़े

बेटे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया

घटना के बाद टैंकर का ड्राईवर टैंकर को छोड़कर मौके से फ़रार हो गया। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जहाँ घायल बेटे संदीप को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है, तो वहीं पुलिस ने टैंकर को कब्ज़े में लेकर अपनी जाँच पड़ताल शुरू कर दी है। शहर के व्यस्ततम चौराहे के आसपास हुए हादसे के बाद चीख पुकार मची गयी।

आपको बताते चलें मुजफ्फरनगर शहर की भगत सिंह सामने रोड पर बड़ी लापरवाही के चलते यह हादसा होना बताया जा रहा है। क्योंकि वेस्टर्न चौराहे पर पुलिस की व्यवस्था एवं वैराग्य टीम की सुविधा ना होने के चलते अनियंत्रित ट्रैक्टर गौतम चौराहे पर पहुंच जाता है। और इतना बड़ा हादसा होने के बाद एक बुजुर्ग महिला की दर्दनाक मौत हो जाती है। आखिर इस मौत का जिम्मेदार कौन होगा।

ये भी पढ़ें: नोएडा: थम जाएगी चिल्ला एलिवेटड निर्माण की रफ्तार, ये है बड़ी वजह

राहगीर का कहना है अनियंत्रित दशा के चलते बड़े वाहन शहर के बीचो बीच से होकर गुजरते हैं आए दिन हादसे का सबब बने रहते हैं इस और जिला प्रशासन एवं प्रशासनिक अधिकारियों को विशेष रुप से ध्यान देना चाहिए।

रिपोर्ट: अमित कलियान

Newstrack

Newstrack

Next Story