×

भिड़े दर्जनों वाहन: NH पर तड़के हुए हादसे से दहला देश, मची चीख-पुकार

यह सड़क हादसा बुधवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 233 बसखारी आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर न्योरी बाजार में स्थित पूर्वी व पश्चिमी पेट्रोल पंपो के निकट सुबह 6:30 बजे के करीब उस समय हुई जब एक डीसीएम व एक बोलेरो की भिड़ंत नेवरी स्थित पूर्वी पेट्रोल पंप के करीब हो गई।

Newstrack
Published on: 18 Nov 2020 10:10 AM GMT
भिड़े दर्जनों वाहन: NH पर तड़के हुए हादसे से दहला देश, मची चीख-पुकार
X
भिड़े दर्जनों वाहन: NH पर तड़के हुए हादसे से दहला देश, मची चीख-पुकार (Photo by social media)

अंबेडकर नगर: कटका थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर बुधवार सुबह हुए दो भीषण सड़क हादसे में एक के बाद एक कुल 6 वाहन आपस में टकराए। तेज रफ्तार के कारण अलग-अलग हुए इन सड़क हादसों में जंहा कुल आधा दर्जन से अधिक लोग जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं वहीं एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए हैं जिसमें 2 चालकों की हालत गंभीर बताई जा रही है। दुर्घटना की सूचना पाकर पहुंची आलापुर व बसखारी पुलिस स्थानीय लोगों के साथ राहत कार्यों में जुटी रही।

ये भी पढ़ें:बंगाल में भारी नढ्ढा-शाह: कर दिया पार्टी ने ये बड़ा ऐलान, हिल जाएगी ममता सरकार

दुर्घटना में बोलेरो में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए

यह सड़क हादसा बुधवार की सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग 233 बसखारी आजमगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर न्योरी बाजार में स्थित पूर्वी व पश्चिमी पेट्रोल पंपो के निकट सुबह 6:30 बजे के करीब उस समय हुई जब एक डीसीएम व एक बोलेरो की भिड़ंत नेवरी स्थित पूर्वी पेट्रोल पंप के करीब हो गई। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

ambedkarnagar-matter ambedkarnagar-matter (Photo by social media)

बोलेरो चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है

जिसमें बोलेरो चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वही दूसरा हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर ही नेवरी में स्थित पश्चिमी पेट्रोल पंप के पास इसी दरमियान हुआ जब राहत कार्यों में जुटे एनएच के एक वाहन व तेज रफ्तार से जा रही रोडवेज बस की टक्कर हो गई जिसमें बस में सवार कई यात्री घायल हो गए तो वही एनएच वाहन का चालक अनिल कुमार पुत्र राम उजागिर उम्र 28 वर्ष निवासी अतरौलिया आजमगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया जिसको बसखारी सीएससी ले जाया गया।

स्थानीय सीएससी पर इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया

जहां पर उसकी हालत चिंताजनक होने के चलते जिला अस्पताल जिला अस्पताल और फिर उसके बाद ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया।इसी बीच रोडवेज बस के पीछे से आ रही वॉल्वो बस संख्या यूपी 50 एन 2992 रोडवेज बस में जा टकराई और इसी वोल्वो बस के साथ एक और वोल्वो बस यूपी 50 ए टी 85 82भी जा टकराई जिसमें बैठे यात्रियों को तो मामूली चोटे आई। लेकिन इस हादसे में दूसरे वोल्वो बस का चालक मूवी पुत्र रामेश्वर उम्र 45 वर्ष निवासी दिल्ली भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे भी स्थानीय सीएससी पर इलाज के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

ambedkarnagar-matter ambedkarnagar-matter (Photo by social media)

ये भी पढ़ें:सीएम नीतीश के नए मंत्रिमंडल पर उठे सवाल, इण्टर पास को दिए छह विभाग

वही भीषण सड़क हादसे से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। वहीं सूचना पर पहुंचे बसखारी थाना प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ,सूरज पांडे ,जितेंद्र मिश्रा, घनश्याम यादव, नासिर आदि पुलिसकर्मियों व आलापुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सांत्वना देते हुए इलाज के लिए अस्पताल भेजने के साथ अन्य राहत कार्यों में जुटे रहे। साथ ही पुलिस के द्वारा दुर्घटना में क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर यातायात सुचारु कर राहत की सांस ली गई।

रिपोर्ट- मनीष मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story