×

Shravasti Accident News: श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत 8 गंभीर रूप से जख्मी

Shravasti Accident News: श्रावस्ती से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं।

Anurag Pathak
Published on: 15 April 2023 10:22 AM GMT (Updated on: 15 April 2023 10:51 AM GMT)
Shravasti Accident News:  श्रावस्ती में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की हुई दर्दनाक मौत 8 गंभीर रूप से जख्मी
X
Gujarat Truck Accident (सांकेतिक तस्वीर - सोशल मीडिया)

Shravasti Accident News: श्रावस्ती से एक भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। जिसमें 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, हादसा नेशनल हाईवे 730 पर हुआ, जहां एक तेज रफ्तार में आ रही इनोवा कार अचानक अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। बताया जा रहा है कार की टायर फट जाने के कारण यह हादसा हुआ। कार में सवार सभी लोग लुधियाना से आ रहे थे। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौक पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से लोकल अस्पताल में एडमिट कराया। पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है, जिसके बाद परिजनों को सूचित किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक लुधियाना से यात्रियों को लेकर आ रही इनोवा कार श्रावस्ती में पेड़ से टकरा गई। हादसे में इनोवा सवार सवार छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आठ यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया है। इनमें पांच घायलों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर कर दिया गया है।

मृतकों की पहचान शैलेंद्र कुमार (30), मुकेश कुमार (28), अमित गुप्ता उर्फ वीरू (8), पुत्तीलाल उर्फ अर्जुन(25), रामा देवी (42) हरीश कुमार (42) के रूप में हुई है। जबकि सुरेश कुमार (42), ननके (35), नीतू (28), बबलू (34,), सुन्दरा (30), रोहित (8), नीलम और लाडो समेत आठ लोग घायल हो गए।

हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक श्रावस्ती प्राची सिंह, इकौना कोतवाल समेत अन्य मौके पर पहुंचे। सभी ने वाहन से घायलों को बाहर निकाला। घायल आठ लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाकर भर्ती कराया। इनमें पांच लोगों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया गया है। एसपी प्राची सिंह ने बताया कि सभी इनोवा सवार लुधियाना से श्रावस्ती में एक कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे थे। तभी हादसा हुआ है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Anurag Pathak

Anurag Pathak

Next Story