×

रोड शो: रवि किशन ने विपक्षियों को कहा- क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में

भाजपा ने रवि किशन को गोरखपुर का प्रत्याशी घोषित किया, उसके बाद से ही यह चर्चा हो रही थी, कि गोरखपुर के लोग उन्हें हाथों हाथ लेते हैं कि नहीं, लेकिन आज रवि किशन के रोड शो और स्वागत में ऐसा जन सैलाब उमड़ा जिसे देख कर सभी हैरत में पड़ गए, रवि किशन से जब रोड शो के दौरान जब उनसे सवाल पूछना शुरू किया गया

SK Gautam
Published on: 18 April 2019 11:54 AM GMT
रोड शो: रवि किशन ने विपक्षियों को कहा- क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में
X

गोरखपुर: फिल्म अभिनेता रवि किशन शुक्ला गोरखपुर सदर लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी घोषित हो चुके हैं। और आज वह गोरखपुर में हैं, जी हां गोरखपुर में आज रवि किशन के रोड शो में जो भीड़ नजर आई वो एक जन सैलाब ही थी । इस भीड़ से उत्साहित रवि किशन ने विरोधियों को ललकारते हुए कहा क्यों पड़े हो चक्कर में कोई नहीं है टक्कर में,अपने फ़िल्म के डायलॉग भी विपक्षियों को लेकर रवि ने बोला और कहा जिन्दगी झंड बा फिर भी घमंड बा।

गौरतलब है कि भाजपा ने रवि किशन को गोरखपुर का प्रत्याशी घोषित किया, उसके बाद से ही यह चर्चा हो रही थी, कि गोरखपुर के लोग उन्हें हाथों हाथ लेते हैं कि नहीं, लेकिन आज रवि किशन के रोड शो और स्वागत में ऐसा जन सैलाब उमड़ा जिसे देख कर सभी हैरत में पड़ गए, रवि किशन से जब रोड शो के दौरान जब उनसे सवाल पूछना शुरू किया गया, तो उन्होंने कहा कैमरा मुझे दीजिए मैं दिखाता हूं, भीड़ की सुनामी कैसी है, उन्होंने कहा कि यह मोदी की लहर है, सुनामी है, जो साबित करती है कि उन्हें जीत मिल रही है।

ये भी देखें: आईसीसी ने वेस्टइंडीज क्रिकेट के पूर्व प्रमुख रोसेयू को श्रृद्धांजलि दी

भाजपा उम्मीदवार रवि किशन जब गोरखपुर की सीमा में सहजनवा के सीहापार हाल्ट पहुंचे, तो वहां जनसैलाब ऐसा दिखा मानो बरसों से बाहर कमाने गया घर का बेटा वापस गोरखपुर आया हो। पूर्व में उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में यह कहा भी था, कि उनका पैतृक गांव गोरखपुर में ही है, नौसड से ट्रांसपोर्ट नगर के बीच उनके रोड शो में जिस तरह का जनसैलाब दिखा उससे रवि किशन भी इतने उत्साहित दिखे कि कहने लगे कि देखिए भीड़ की सुनामी कैसी है, यह साबित करती है, कि जीत उन्हीं की हो रही है ।

रवि किशन ने कहा मोदी जी हमारे अद्भुत प्रधानमंत्री हैं। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की नीतियों ने इस देश में सुनामी ले आई है, यह 2014 की लहर है, यह 2019 की सुनामी है। उन्होंने कहा साल 2019 में जो जीत मिल रही है, पूरा देश यह कह रहा है, सबका साथ सबका विकास हो रहा है, उन्होंने कहा कि मोदी जी अमित शाह और संगठन के अलावा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ बाबा के दरबार में जो आशीर्वाद देकर भेजा है वे सभी को नमन करते हैं। रवि ने तंज कसते हुए विपक्षियों से कहा कि "भैया जिंदगी झंड बा, फिर भी घमंड बा काहें" भुला जा, क्यों पड़े हो चक्कर में, कोई नहीं है टक्कर में"।

ये भी देखें:वाडिया की ओर से दायर मानहानि का मामला कारोबारी विवाद का नतीजा: रतन टाटा

रोड शो करते हुए रवि किशन गोरखनाथ मंदिर पहुंचेंगे. यहां से वे भाजपा पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे, और फिर आगे की रणीनीति बनायेगे, क्योकि आज से उन्होंने अपने चुनाव की शुरुवात कर दी है, और आज के जन सैलाब से उन्हें ये लगता है, कि गोरखपुर कि जनता उनके साथ है ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story