×

एटा में सड़क हादसा: रोडवेज ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

प्रभारी निरीक्षक पिलुआ ने बताया कि आज प्रातः 9 बजे एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम नवादा निवासी वितुल पुत्र श्याम सिंह अपने छोटे भाई कुलदीप के साथ मोटर साइकिल से दादरी सूरजपुर से अपने गांव नवादा जा रहे थे।

Chitra Singh
Published on: 20 Feb 2021 7:56 AM GMT
एटा में सड़क हादसा: रोडवेज ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत
X
एटा में सड़क हादसा: रोडवेज ने मोटर साइकिल को मारी टक्कर, एक की मौत

एटा: जनपद के थाना पिलुआ क्षेत्र के ग्राम नगरिया मोड़ के समीप दादरी सूरजपुर से अपने गांव नवादा जाते समय एटा की ओर से तेज रफ्तार जा रही रोडवेज ने रौद डाला। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार 21 वर्षीय कुलदीप की मौत हो गई जबकि उसका बडा भाई वितुल गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

प्रभारी निरीक्षक पिलुआ ने बताया कि आज प्रातः 9 बजे एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र के ग्राम नवादा निवासी वितुल पुत्र श्याम सिंह अपने छोटे भाई कुलदीप के साथ मोटर साइकिल से दादरी सूरजपुर से अपने गांव नवादा जा रहे थे। तभी नगरिया के समीप उसकी बाइक को कमलेश पेट्रोल पंप के पास रोडवेज बस ने रौंद डाला। जिसमें कमलेश की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि वितुल गंभीर रूप से घायल हो गया।

etah

यह भी पढ़ें... यूपी में कोहरे का कहर: हाईवे पर मची चीख-पुकार, हादसे में कई मौतें

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

मृतक व उसका भाई सूरजपुर में एक प्राईवेट फैक्ट्री में नौकरी करते थे और अपने घर वापस जा रहे थे। पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। घटना की रिपोर्ट अभी दर्ज नहीं हो सकी है परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है।

रिपोर्ट- सुनील मिश्रा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story