×

मार दी गोली, लूट का विरोध करना महंगा पड़ा व्यापारी को

वारदात से नाराज व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की है साथ ही मंडी में सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है ।

Rahul Joy
Published on: 27 May 2020 11:04 AM GMT
मार दी गोली, लूट का विरोध करना महंगा पड़ा व्यापारी को
X

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक चावल व्यापारी को गोली मार दी। लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक बदमाश बाइक का बैलेंस बिगड़ने से गिर गया जिसके बाद वे तमंचा और नगदी छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया है । वही एएसपी बागपत अनिल सिसोदिया मौके पर पहुँचे जिन्हें व्यापारियों के विरोध का सामना भी करना पड़ा है । व्यापारियों में असुरक्षा के कारण काफी रोष नज़र आया इसीलिए व्यापारियो ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की है । फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में काॅम्बिंग कर रही है।

सब चीज़ें छोड़ भागे बदमाश

आपको बता दे कि बडौत कोतवाली क्षेत्र की सराय रोड स्थित नवीन मंडी में चावल के व्यापारी अजय जैन को बाइक सवार तीन बदमाशों ने लूट के इरादे से गोली मार दी। व्यापारी से दो लाख रुपये का थैला लूटकर भाग रहे बदमाशों में से एक बाइक से गिर गया । हड़बड़ाए बदमाश नगदी और तमंचा मौके पर ही छोडक़र भाग गए। घायल व्यापारी ने तमंचा और रुपये से भरा बैग उठाकर नवीन मंडी पुलिस चौकी पर दे दिया। पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया।

मायावती को आया गुस्साः गरीबों के मसले पर दे डाली ये बड़ी सलाह

सुरक्षा बढ़ने की करी मांग

वारदात से नाराज व्यापारियों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की है साथ ही मंडी में सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है । वही एएसपी बागपत अनिल सिसोदिया सूचना मिलते ही मौके पर पहुँचे और आक्रोशित व्यापारियों की किसी तरह समझा बुझाकर शान्त कराया । फिलहाल पुलिस ने बदमाशों की धरपकड के लिए टीमें लगा दी है और उनका कहना है कि जल्द ही बदमाशो को पकड़कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा ।

रिपोर्टर - परस जैन, बागपत

Rahul Joy

Rahul Joy

Next Story