×

फिल्म इंडस्ट्री को सदमा: हादसे ने ले ली एक्ट्रेस की जान, जा रही थी अपने hometown

टेलीविजन की जानी-मानी मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस मेबीना माइकल का बीते मंगलवार शाम को निधन हो गया। बीती शाम को ये एक्ट्रेस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई, जो इनकी मौत का कारण बन गया।

Vidushi Mishra
Published on: 27 May 2020 10:16 AM GMT
फिल्म इंडस्ट्री को सदमा: हादसे ने ले ली एक्ट्रेस की जान, जा रही थी अपने hometown
X
फिल्म इंडस्ट्री को सदमा: हादसे ने ले ली एक्ट्रेस की जान, जा रही थी अपने hometown

नई दिल्ली। टेलीविजन की जानी-मानी मशहूर कन्नड़ एक्ट्रेस मेबीना माइकल का बीते मंगलवार शाम को निधन हो गया। बीती शाम को ये एक्ट्रेस सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई, जो इनकी मौत का कारण बन गया। बता दें, ये एक्ट्रेस महज 22 साल की थीं। मेबीना माइकल का अचानक इस दुनिया से चले जाना ने हर किसी को हैरान करके रख दिया है। एक्ट्रेस के निधन से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर आ गई है।

ये भी पढ़ें....जंग की तैयारी! भारत और चीन में सीमा पर तनाव, जानिए किसमें कितना है दम

होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं

आपको बता दें कि दुर्घटना मंगलवार शाम को उस समय हुई जब मेबीना माइकल की गाड़ी की एक ट्रैक्टर से जबरदस्त टक्कर हो गई।मिली जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस अपने होमटाउन मैदिकेरी जा रही थीं, लेकिन बीच रास्ते में उनकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

ये भी पढ़ें....GOLD हुआ बहुत सस्ता: तेजी से घट गए दाम, जांच-परखकर जल्दी खरीदें

मेबीना माइकल के साथ उनके दोस्त भी थेे। हालांकि अब इनके दोस्तों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, लेकिन मेबीना मंगलवार को जिंदगी की इस जंग में हार गईं।

मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा

जाने-माने शो Pyaate Hudugir Halli Life के होस्ट अकुल बालाजी बहुत हैरान है कि आखिर ये कैसे हुआ। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि मेरी फेवरेट कंटेस्टेंट और Pyaate Hudugir Halli Life सीजन 4 की विनर का यूं चले जाना बहुत बड़ा धक्का है। मुझे विश्वास ही नहीं हो रहा कि वो हमारे बीच नहीं है। उनके परिवार को इस सदमें से लड़ने की शक्ति दे।

ये भी पढ़ें....चली ताबड़तोड़ गोलियां: खौफ में पूर्व मंत्री समेत पूरा परिवार, 7 से ज्यादा थे हमलावर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story