×

लुटेरों से सावधान: पीलीभीत में बढ़ते जा रहे लूटकांड, पुलिस को बदमाशों की तलाश

कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र में कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर जन सेवा केंद्र है। जहां अजीत दीक्षित यूनियन बैक की bc भी चलाते है आरोपी है कि दिनदहाड़े दो युवक जनसेवा केन्द्र में घूस गए और गेट लांक कर बैक मित्र के सर पर दो तंमचे तानकर रेक में रखे डाई लाख रुपये लूट लिए।

Roshni Khan
Published on: 9 Feb 2021 4:32 AM GMT
लुटेरों से सावधान: पीलीभीत में बढ़ते जा रहे लूटकांड, पुलिस को बदमाशों की तलाश
X
लुटेरो से सावधान: पीलीभीत में बढ़ते जा रहे लूटकांड, पुलिस को बदमाशों की तलाश (PC: social media)

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत में बेखौफ बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े तमंचे के बल पर जनसेवा केन्द्र से लाखों रुपयों की लूटकर फरार हो गए। हालांकि फरार आरोपी शहर में जगह-जगह लगे कई सीसीटीवी कैमरों में कैद भी हुए है, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम छानबीन कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है और जल्द आरोपियों को पकड़कर घटना का खुलासा करने की बात कह रही है। फिलहाल दिनदहाड़े हुई इस लूट की वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ।

ये भी पढ़ें:अभिनव- रुबीना का छूटेगा साथः बिग बॉस के घर से होंगे बाहर, बचेंगे ये कंटेस्टेंट

दोनों आरोपियों का रिकॉर्ड भी जनसेवा केन्द्र में सेव है

दरअसल कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र में कोतवाली से चंद कदम की दूरी पर जन सेवा केंद्र है। जहां अजीत दीक्षित यूनियन बैक की bc भी चलाते है आरोपी है कि दिनदहाड़े दो युवक जनसेवा केन्द्र में घूस गए और गेट लांक कर बैक मित्र के सर पर दो तंमचे तानकर रेक में रखे डाई लाख रुपये लूट लिए। बैक मित्र के विरोध करने पर दोनों युवक उसे जान से मारने की धमकी देने लगे, बैक मित्र की माने तो दोनों युवक कई बार उसके पास रुपयों का लेन देन करने आ चुके है और दोनों आरोपियों का रिकॉर्ड भी जनसेवा केन्द्र में सेव है।

हालाकि दिनदहाड़े दोनों युवक जनसेवा केन्द्र में धावा बोलकर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए और पुलिस को इसकी भनक भी नही लगी। भागते बक्त आरोपी शहर की दुकानो और घरों में लगे cctv कैमरे में कैद भी हुए है।पुलिस अब घटना स्थल पर पहुंचकर झानबीन कर रही है साथ ही cctv फोटोज को भी खागाल रही है।

ये भी पढ़ें:दीप सिद्धू गिरफ्तारः लाल किले हिंसा का था मास्टरमाइंड, स्पेशल सेल ने धर दबोचा

एसपी जयप्रकाश पीलीभीत का कहना है

एसपी जयप्रकाश पीलीभीत का कहना है जनसेवा केंद्र पर रुपए छीनने की शिकायत प्राप्त हुई है सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और छानबीन कर रही है वही बताया यह जा रहा है कि यह लड़के जन सेवा केंद्र पर पहले भी कई बार रुपए जमा करने और निकालने आ चुके हैं जल्द ही पुलिस इन लड़कों को गिरफ्तार कर लेगी और घटना का अनावरण करेंगी और साथ ही जेल भेजने का काम भी किया जाएगा।

रिपोर्ट- देश दीपक गंगवार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story