×

यूपी बोर्ड टॉपर का हुआ सम्मान, इन बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन

सोमवार को इस खुशी में शिक्षकों ने उनको फूल माला पहनाकर व मिष्ठान खिलाकर मुबारकबाद दी।

Newstrack
Published on: 2 July 2020 9:58 AM GMT
यूपी बोर्ड टॉपर का हुआ सम्मान, इन बच्चों ने किया बेहतर प्रदर्शन
X

रसूलाबाद। उत्तर प्रदेश के जनपद कानपुर देहात के रसूलाबाद कस्बे में यूपी बोर्ड हाईस्कूल इंटरमीडिएट की परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को कालेज के प्रधानाचार्य व शिक्षकों द्वारा सम्मानित किया गया और उनके उज्जवल भविष्य की कामना भी की।

अभी-अभी हिला भारत: भूकंप के जोरदार झटकों से कांपे लोग, इतनी रही तीव्रता

ये आया परिणाम

जनपद कानपुर देहात रसूलाबाद कस्बे में स्थित आरपीएस इंटर कॉलेज में हाई स्कूल की परीक्षा में आए परिणामों में अक्षय राजपूत ने 84.16%, कीर्ति दुबे 84%, प्रज्ञा तिवारी 83.3%, प्रशांत पाल 83.5%, साधना देवी 82.5%, प्रियांशु सेंगर 81.6%,अंश यादव 81.3%,अरुण कुमार 81.1%, अभिषेक सिंह 81%, हिमांशी गौतम 80.3% अंक प्राप्त किए। वही इंटरमीडिएट की परीक्षा में आर पी एस इंटर कॉलेज में असद वारसी ने 85% अंक पाकर जनपद में 9 वां स्थान पाया।

वहीं कालेज की ही कोमल देवी 78.6%, ऋषभ दुबे 78.4, तृप्ति 78%, अलशिफा बानो 78.2%, आशुतोष सिंह 77.4%, सीमा कुशवाहा 77.4%,अंजुमन खानम 76.6%, राहुल कुमार 76.2%, निशा नाज 76%,दीक्षा देवी ने 75.6% अंक प्राप्त किए। उपरोक्त बच्चों ने विद्यालय सहित 16 का क्षेत्र का नाम रोशन किया है।

ऐसा भाजपा विधायक: जिसके निशाने पर सांसद व पुलिस अधिकारी, जाने पूरा मामला

प्रधानाचार्य ने आशीर्वाद दिया

सोमवार को इस खुशी में शिक्षकों ने उनको फूल माला पहनाकर व मिष्ठान खिलाकर मुबारकबाद दी। इस मौके पर प्रमुख रूप से प्रधानाचार्य डीपी शुक्ला,डायरेक्टर वीके शर्मा, प्रधानाचार्य अजय पाल यादव, बंगाली शुक्ला, जितेंद्र कुमार त्रिपाठी, विश्वनाथ कुशवाहा, बृजेंद्र कुमार सविता, दुर्गेश त्रिपाठी,शर्मा जी प्रजापति,बीबी चतुर्वेदी, जितेंद्र यादव, उत्तम गुप्ता,प्रेमलता चंदेल सहित अन्य शिक्षक रहे। सभी बच्चों को स्कूल के सभी अध्यापकों और प्रधानाचार्य ने अपना आशीर्वाद दिया साथ ही उनको आगे के भविष्य के लिए कामना की .

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

चीन के नेता का बड़ा खुलासा: हिंसक झड़प में मारे गए थे सैकड़ों चीनी सैनिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story