×

कन्नौज में किसान की निर्मम हत्या, परिवार में पसरा मातम, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज में तालग्राम क्षेत्र के बमरौली गांव निवासी पचपन वर्षीय रोशन पुत्र स्व० घनश्याम पेशे से किसान थे। गुरुवार रात को वो अपने खेत पर गेहूं की फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर ही बनी एक कोठरी में लेटे हुए थे।

Chitra Singh
Published on: 12 Feb 2021 9:58 AM GMT
कन्नौज में किसान की निर्मम हत्या, परिवार में पसरा मातम, जांच में जुटी पुलिस
X
कन्नौज में किसान की निर्मम हत्या, परिवार में पसरा मातम, जांच में जुटी पुलिस

कन्नौज: फसल की रखवाली करने गए एक अधेड़ का रक्तरंजिश शव खेत में बनी एक कोठरी में पाया गया। अधेड़ के सिर में गहरे जख्म के निशान देखे गए। आशंका है कि ईंट व पत्थरों से कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। शुक्रवार सुबह परिजनों के खेत पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है कर दी है। मृतक के परिजनों ने पास के गाँव के एक व्यक्ति को नामजद करते हुए उसके दो साथियों के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है मामला

कन्नौज में तालग्राम क्षेत्र के बमरौली गांव निवासी पचपन वर्षीय रोशन पुत्र स्व. घनश्याम पेशे से किसान थे। गुरुवार रात को वो अपने खेत पर गेहूं की फसल की रखवाली करने के लिए खेत पर ही बनी एक कोठरी में लेटे हुए थे। शुक्रवार सुबह जब घनश्याम का पुत्र मौके पर पहुंचा तो पिता का खून से लथपथ शव देखकर बदहवास हो गया। आनन-फानन में उसने परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही सीओ सिटी शिव प्रताप और डॉग स्वकॉड टीम मौके पर पहुंची। सीओ सिटी शिव प्रताप ने परिजनों और ग्रामीणों से बात कर घटना की जानकारी ली। शुरुआती जांच में पुलिस ईंट से सिर कुचलकर हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

kannauj

यह भी पढ़ें... कटरी के जंगलों में चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री, छापेमारी के दौरान मिले तमंचे

मामूली बात पर हुआ था विवाद

वहीँ मामले में मृतक रोशन के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देते हुए पास गाँव के एक शख्स संतोष वर्मा और उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। दी गई तहरीर में मृतक रोशन और संतोष वर्मा के बीच मामूली बात को लेकर विवाद होना बताया गया है। मामले में एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि परिजनों की आशंका को मद्देनजर मौके पर फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम को भेज दिया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु मर्चरी भेज दिया गया है। परिजनों की तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्यवाही की जा रही है।

रिपोर्ट- पंकज श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story