×

सहारनपुर: मुठभेड़ में 50000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गैंगस्टर समेत कई केस दर्ज

प्रेस वार्ता कर एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बदमाश की तलाश पिछले 4 सालों से जारी थी, लेकिन इसका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था।

Newstrack
Published on: 20 March 2021 12:04 PM GMT
सहारनपुर: मुठभेड़ में 50000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गैंगस्टर समेत कई केस दर्ज
X
सहारनपुर: मुठभेड़ में 50000 का इनामी बदमाश गिरफ्तार, गैंगस्टर समेत कई केस दर्ज

सहारनपुर: जनपद सहारनपुर की थाना देहात कोतवाली पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी हासिल हुई। जब मुखबिर की सूचना पर 2016 से गैंगस्टर समेत कई मुकदमों में वांछित चल रहे अपराधी अयाज उर्फ कंगारू को थाना देहात कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम ने जाल बिछा मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

50 हजारी बदमाश गिरफ्तार

आपको बता दें कि गिरफ्तार अभियुक्त सन 2016 से गैंगस्टर सहित कई धाराओं में वांछित चल रहा था और खुद को जोतपुर में छुपाए बैठा था हालांकि समय-समय पर मौका पाकर बदमाश अयाज थाना देहात कोतवाली क्षेत्र अपने घर पर छुप-छुपकर मिलने आया करता था, जिसकी सूचना पुलिस को मुखबिर द्वारा मिली। जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछा मुठभेड़ के बाद डीआईजी रेंज सहारनपुर द्वारा घोषित इस 50 हजारी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। गिरफ्तार बदमाश से एक अवैध तमंचा दो जिंदा कारतूस सहित एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है।

saharanpur

ये भी पढ़ें... BJP नेता का दावाः अखिलेश सरकार में इस मंत्री की वजह से हुआ मुजफ्फरनगर दंगा

एसपी ने पत्रकारों को दी जानकारी

इस पूरे मामले में प्रेस वार्ता कर एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस बदमाश की तलाश पिछले 4 सालों से जारी थी, लेकिन इसका कुछ भी पता नहीं चल पा रहा था। जिसके बाद मुखबिर की सूचना पर जब यह अब अपने घर पर मिलने आया तो पुलिस द्वारा जाल बिछा मुठभेड़ के बाद इस को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

रिपोर्ट- नीना जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story