×

सहारनपुर पहुंचे Chandrashekhar Azad Ravan, पंचायत चुनावों को लेकर तैयारी तेज

अपने गृह जनपद पहुंचे आजाद समाज पार्टी व भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने सहारनपुर के दिल्ली रोड पर स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया

Roshni Khan
Published on: 24 Jan 2021 8:17 AM GMT
सहारनपुर पहुंचे Chandrashekhar Azad Ravan, पंचायत चुनावों को लेकर तैयारी तेज
X
सहारनपुर पहुंचे Chandrashekhar Azad Ravan, पंचायत चुनावों को लेकर तैयारी तेज (PC: social media)

सहारनपुर: आजाद समाज पार्टी ने आगामी जिला पंचायत चुनावों को लेकर कसी कमर। पहली बार चुनाव में अपने प्रत्याशियों की घोषणा करते हुए आजाद समाज पार्टी व भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने जताई अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद। सहारनपुर जनपद की सभी ग्राम पंचायत, जिला पंचायत, बीडीसी की सीटों पर आजाद समाज पार्टी उतारेगी अपने प्रत्याशी।

ये भी पढ़ें:बजट में किसानों के लिए बड़ा एलान संभव, कृषि सेक्टर पर फोकस बढ़ने की उम्मीद

पंचायत की सभी 49 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का काम करेंगे

अपने गृह जनपद पहुंचे आजाद समाज पार्टी व भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने सहारनपुर के दिल्ली रोड पर स्थित अपने पार्टी कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि आज मैं अपने गृह जनपद में मौजूद हूं और हमारी आजाद समाज पार्टी के जिला कार्यकारिणी समिति कि सर्वसम्मति से आगामी जिला पंचायत चुनाव में हम लोग जिला पंचायत की सभी 49 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारने का काम करेंगे।

ये भी पढ़ें:तमिल भावना और किसानों के मुद्दे पर भाजपा को घेरने की कोशिश में जुटे राहुल

सरकार को किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए

किसानों के कृषि बिल के विरोध में किया जा रहे आंदोलन के बारे में बात करते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि किसानों में भी बहुजन समाज का एक बड़ा हिस्सा है व मेरा कहना है कि सरकार को किसानों की मांगे मान लेनी चाहिए। इसके साथ ही चंद्रशेखर ने चुनाव में प्रयोग होने वाली ईवीएम के बारे में कहा कि वैसे तो चुनाव बैलट पेपर भी होना चाहिए। लेकिन आने वाले समय में ईवीएम का भी इलाज कर दिया जाएगा ।

रिपोर्ट- नीना जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story