×

सहारनपुर में बोले अजय कुमार लल्लू, किसानों की आवाज दबा रही बीजेपी सरकार

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार किसानों पर तो मुकदमा लिख ही रही है वही किसानों की खबर दिखाने वाले पत्रकारों पर भी मुकदमे कर उनको जेल भेजा जा रहा है

Dharmendra kumar
Published on: 31 Jan 2021 5:23 PM GMT
सहारनपुर में बोले अजय कुमार लल्लू, किसानों की आवाज दबा रही बीजेपी सरकार
X
अजय कुमार लल्लू ने कहा योगी सरकार ने इवेंट मैनेजमेंट में मेहनत की कमाई का पैसा बर्बाद किया

सहारनपुर: रविवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू सहारनपुर पहुंचे। यहां उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। अजय कुमार लालू ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ हरदम खड़ी रहेगी जब तक तीनों काले कानून वापस नहीं होंगे।

अजय कुमार लल्लू ने संगठन सृजन अभियान के अंतर्गत सहारनपुर के गंगोह कस्बे में बैठक का आयोजन किया। इसमें न्याय पंचायत और ग्राम सभा की इकाइयों का गठन किया गया। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सहारनपुर के शहीद निशांत शर्मा के घर पहुंच कर शहीद को श्रद्धांजलि दी।

सहारनपुर में कई बसपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस की सदस्यता को ग्रहण की। अजय कुमार लल्लू ने किसान आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि बीजेपी की तानाशाह की सरकार है। किसानों की आवाज दबाई जा रही है दमन की राजनीति की जा रही है। किसान 69 दिनों से धरने पर बैठा है और तीन काले कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़ें...जौनपुर: आरोग्य स्वास्थ्य मेले में 4280 मरीजों का इलाज, 497 लोगों का बना गोल्डन कार्ड

उन्होंने कहा कि कृषि कानून के द्वारा जबरदस्ती किसानों की जमीन लेना और उसी जमीन पर उनको मजदूर बनाने की सरकार की साजिश है। एमएसपी को समाप्त कर देना, जमाखोरी को बढ़ावा देना, जिसका विरोध पूरा देश, नौजवान, किसान कर रहा है। जहां बीजेपी सरकार को समस्या का समाधान करना चाहिए, लेकिन सरकार तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख, तारीख पर तारीख देने का काम कर रही है। बीजेपी सरकार साजिश के तहत आंदोलन को तितर-बितर कर देना चाहती है।

ये भी पढ़ें...जवानों का भयानक हादसा: जोरदार टक्कर में उड़े चीथड़े, हाहाकार यमुना एक्सप्रेस-वे पर

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार किसानों पर तो मुकदमा लिख ही रही है वही किसानों की खबर दिखाने वाले पत्रकारों पर भी मुकदमे कर उनको जेल भेजा जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है कि 26 जनवरी पर लाल किले पर झंडा लगाने वाला शख्स जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। पूरा देश जानता है वह किसके आदमी है लेकिन उनके ऊपर अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की, लेकिन धरती के भगवान किसान को जबरन उठाकर जेलों में डाल रही है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story