×

सहारनपुर: कोआपरेटिव बैंक के कैशियर से बड़ी लूट

सोमवार की सुबह करीब दस बजे सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र में कॉपरेटिव बैंक के कैशियर अमित वर्मा ने करीब 24 लाख अपने बैंक की शाखा से निकाल कर दूसरे बैंक में जमा कराने के लिए पैदल ही जा रहे थे तभी दो अज्ञात बदमाशों ने अमित वर्मा को धक्का देकर नोटों से भरा बैग छिन लिया और हथियार लहराते हुए भागने की कोशिश करने लगे।

SK Gautam
Published on: 17 Jun 2019 1:27 PM GMT
सहारनपुर: कोआपरेटिव बैंक के कैशियर से बड़ी लूट
X

सहारनपुर: थाना गंगोह क्षेत्र में आज सुबह कॉपरेटिव बैंक के कैशियर से बदमाशों ने हथियारों के बल पर नोटों से भरा बैग लूट लिया। गनीमत यह रही कि जनता के जागरुक होने से एक बदमाश को घटना स्थल से पकड़ लिया गया जबकि दूसरा बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया। लूटे गए करीब 24 लाख रुपये के बैग को पुलिस ने जनता के सहयोग से बरामद करने में सफलता तो अर्जित कर ली है।

मगर सबसे बड़ा सवाल यह खड़ा हो गया कि बदमाश आखिरकार बैंकों के सामने पुलिस को चुनौती देकर घटना को अंजाम देने में क्यों सफल हो जाते हैं।

ये भी देखें : मेरठ: बाल सुधार गृह से बंदियों के फरार होने पर केयर टेकर और एक कर्मचारी निलम्बित

आपको बता दें कि सोमवार की सुबह करीब दस बजे सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र में कॉपरेटिव बैंक के कैशियर अमित वर्मा ने करीब 24 लाख अपने बैंक की शाखा से निकाल कर दूसरे बैंक में जमा कराने के लिए पैदल ही जा रहे थे तभी दो अज्ञात बदमाशों ने अमित वर्मा को धक्का देकर नोटों से भरा बैग छिन लिया और हथियार लहराते हुए भागने की कोशिश करने लगे।

लेकिन आसपास के लोगों ने साहस दिखाते हुए एक बदमाश को दबोच लिया और नोटों से भरा बैग सकुशल बरामद कर लिया।

ये भी देखें : मेरठ: बाल सुधार गृह से बंदियों के फरार होने पर केयर टेकर और एक कर्मचारी निलम्बित

एसएसपी सहारनपुर दिनेश कुमार के अनुसार लूटे गए बैग को पुलिस और जनता के सहयोग से बरामद किया गया है और पूरी की पुरी नकदी सकुशल बरामद कर ली गई है। एक बदमाश फरार होने में कामयाब रहा लेकिन दुसरे को धरपकड़ के लिए टीमों को लगा दिया गया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story