×

सहारनपुर: तीन वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल समेत अवैध कारतूस बरामद

सहारनपुर जनपद पुलिस को एक बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी जब थाना गंगोह पुलिस ने तीन शातिर वाहनों चोरों को वाहनों समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने इस मामले में  3 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

Monika
Published on: 24 Feb 2021 4:48 PM GMT
सहारनपुर: तीन वाहन चोर गिरफ्तार, 6 मोटरसाइकिल समेत अवैध कारतूस बरामद
X
सहारनपुर: पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

सहारनपुर: सहारनपुर जनपद पुलिस को एक बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी जब थाना गंगोह पुलिस ने तीन शातिर वाहनों चोरों को वाहनों समेत गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने इस मामले में 3 शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

3 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार

आपको बता दें, कि पुलिस को मिली बड़ी सफलता उन 3 शातिर वाहन चोरों को उनकी निशानदेही से मिली। इन चोरो को पुलिस ने 6 मोटरसाइकिल व एक अवैध असलहा मय कारतूस के साथ गिरफ्तार किया, जिसका खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान किया।

ये भी पढ़ें : इन अभिनेत्रियों की मौत बनी अनसुलझी पहेली, आज तक लोगों के मन में है सवाल

चोरों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान

उन्होंने बताया की सहारनपुर पुलिस द्वारा वाहन चोरों के खिलाफ चल रहे धरपकड़ अभियान के अंतर्गत थाना गंगोह पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला कुरेशियान गंगोह से तीतरों रोड पर जाने वाले रास्ते पर बंद पड़े मकान से 3 शातिर वाहन चोरों को लगभग 9:30 बजे रात्रि के समय गिरफ्तार किया गया। जोकि शिवकुमार पुत्र पाल्ला राम निवासी ग्राम लखनौती थाना गंगोह जिला सहारनपुर, कुलदीप पुत्र अजब सिंह निवासी ग्राम गांधीनगर थाना गंगोह जिला सहारनपुर, सौरभ पुत्र राकेश निवासी ग्राम कम्हेड़ा थाना गंगोह जिला सहारनपुर जिनके कब्जे से उनकी निशानदेही से 6 मोटरसाइकिल अलग-अलग जगह से मिली तथा एक अवैध तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने तीनों शातिर चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रिपोर्ट- नीना जैन

ये भी पढ़ें : लखनऊ: भूतपूर्व सैनिकों को किया गया सम्मानित, लड़ा था 1971 का युद्ध

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story