साक्षी-अजितेश बवाल: फिर गरमाया ये मुद्दा, युवक के फोन ने मचाया घमासान

बीते साल भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश का प्रेम विवाह बहुत सुर्खियों में था, ऐसे में एक बार फिर अब अजितेश की गुंडागर्दी का एक और वीडियों सुर्खियों में आने के बाद तेजी से वायरस हो रहा है।

लखनऊ। बीते साल भाजपा विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा और अजितेश का प्रेम विवाह बहुत सुर्खियों में था, ऐसे में एक बार फिर अब अजितेश की गुंडागर्दी का एक और वीडियों सुर्खियों में आने के बाद तेजी से वायरस हो रहा है। अजितेश पर ये आरोप लगे हैं कि उसने अपने साथी के साथ एक युवक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने बाइक से उसकी एसयूवी को ओवरटेक किया था। हालांकि इस मामले में पुलिस ने अजितेश को गिरफ्तार कर लिया है। वायरल हुए इस वीडियो में घटना की तस्वीर साफ-साफ दिखाई दे रही है।

ये भी पढ़ें…अब युद्ध होगा शुरू: चीन हमले के लिए है तैयार, दे दी इस देश को धमकी

रुक जाओ… जरा… अब मैं बताता हूं

अजितेश के इस वायरल वीडियो में पीड़ित युवक ही रिकॉर्डिंग करता दिखाई दे रहा है। वह मोबाइल निकालते हुए रिकॉर्डिंग करना शुरू करता है और हांफते हुए कहता है- रुक जाओ… जरा… अब मैं बताता हूं…

तभी इसके बाद वो एक्सयूवी गाड़ी की नंबर प्लेट की रिकॉर्डिंग करता है और ड्राइविंग सीट पर बैठ रहे अजितेश के पास पहुंचता है और कहता है- मार लिया न भाई जी भरके… मैं तो अब भी कुछ गलत नहीं बोल रहा हूं…

आगे ये खून निकल रहा है। सब खड़े हैं। बैठो गाड़ी में भाई, बिल्कुल बिंदास बैठो। तुमने भाई शरीफ आदमी पर हाथ उठाया है। मैंने तुम्हें एक भी गाली नहीं दी, तुम्हारे बड़े भाई और तुमने खूब हाथ उठाए हैं।

ये भी पढ़ें…धमाके से हिला बिहार: उड़ गया पूरा का पूरा घर, मां सहित 6 महीने के मासूम की मौत

तुम नेतानगरी हो, गुंडागर्दी कर रहे थे

इसके बाद अजितेश कहते हैं कि अरे भाई, एक गलती कर दी।

उस पर युवक बोला- तुमने कोई गलती नहीं की,तुम नेतानगरी हो, गुंडागर्दी कर रहे थे।

तभी बस इसके बाद से ही अजितेश फिर से भड़क उठते हैं और युवक के साथ गाली-गलौज करते हैं और मारने की कोशिश करने लगते हैं। उनकी सुरक्षा में तैनात जवान इस दौरान उन्हें रोकने की भरपूर कोशिश करते हैं।

इस मामले में आरोप है कि अजितेश ने पिटाई करके उसका मोबाइल छीन लिया, उसको जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद प्रेमनगर थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता की तहरीर पर गुंडागर्दी करने वाले अजितेश समेत 2 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें…योगी सरकार की नई पहल, अब कार्ड ना होने पर भी मिलेंगी यह सुविधा

युवक को बेरहमी से पीटा

ताजा जानकारी से मुहैया कराते हुए अजितेश अब बरेली के प्रेमनगर थाने मे जेल में बंद हैं। अजितेश ने बीती रात सड़क पर दीपांशु नाम के युवक को बेरहमी से पीटा, जिससे उसको गंभीर चोट भी आईं।

मामले की जानकारी देते हुए शिकायतकर्ता दीपांशु का कहना है कि वह रात को मेडिकल से दवा लेकर अपने घर जा रहा था। इस बीच धीमी गति से जा रही एक्सयूवी गाड़ी को उसने ओवरटेक किया तो इतने में एक्सयूवी पर सवार अजितेश और वैभव गंगवार ने उसको रोक लिया।

उन्होंने उसके साथ गाली-गलौच की और मारपीट की। ये आरोप है कि अजितेश उस समय शराब के नशे में था। पिटाई से दीपांशु के गंभीर चोट आई हैं। अजितेश की गुंडई मोबाइल में भी रिकॉर्ड हुई।

ये भी पढ़ें…जबरदस्त बारिश: झमझमा के बरसेंगे बादल, इन राज्यों में जारी हुआ अलर्ट

प्रेम विवाह के बाद कोर्ट से प्रोटेक्शन

हालांकि पूरे मामले में अजितेश खुद को बेकसूर बता रहा है। गौरतलब है कि अजितेश की गुंडई का यह कोई पहला मामला नहीं है। विधायक की बेटी से प्रेम विवाह करने के बाद कोर्ट से उसे प्रोटेक्शन भी मिली है।

इसी कड़ी में बरेली के प्रेमनगर थाने के इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजितेश पर लूट, तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

इससे पहले भी कई बार अजितेश की गुंडई के मामले आते रहते हैं। पुलिस में इसके खिलाफ और भी कई मामले दर्ज हैं। इधर अजितेश नेे पूरे मामले के पीछे विधायक का हाथ होने का आरोप लगा रहा है। साथ ही अजितेश इसे साजिश का भी नाम दे रहा है।

ये भी पढ़ें…भूकंप का खतरा: एक महीने में कई बार कांपी धरती, सतर्क हुए वैज्ञानिक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App