×

साक्षी-अजितेश लवस्टोरी: यूपी पुलिस उठाने जा रही ये बड़ा कदम

पिछले कई दिनों से साक्षी लवकेस यानी बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश की लवस्टोरी यूपी पुलिस के लिए अब 'सिरदर्द' का कारण बन गई है। रविवार को बरेली की पुलिस ने दिल्ली से साक्षी और उसके पति अजितेश उनकी सुरक्षा के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है।

Vidushi Mishra
Published on: 15 July 2019 4:49 AM GMT
साक्षी-अजितेश लवस्टोरी: यूपी पुलिस उठाने जा रही ये बड़ा कदम
X
sakshi mishra

उत्तर प्रदेश : पिछले कई दिनों से साक्षी लवकेस यानी बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा और उसके पति अजितेश की लवस्टोरी यूपी पुलिस के लिए अब 'सिरदर्द' का कारण बन गई है। रविवार को बरेली की पुलिस ने दिल्ली से साक्षी और उसके पति अजितेश उनकी सुरक्षा के लिए अपनी हिरासत में ले लिया है।

यह भी देखें... बिहार में बाढ़ बनी आफत, निगली 29 लोगों की जान, कई जिले खतरे में

मीडिया द्वारा पूछें गये सवाल कि अब इस लवस्टोरी में पुलिस का रवैया क्या हो सकता है? इस पर यूपी के पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने कहा- कि ऐसे मामलों में पुलिस आईपीसी की धारा 107/116 यानी शांतिभंग के तहत कार्रवाई कर सकती है।

उन्होंने बताया कि साक्षी के विधायक पिता और उनका ग्रुप कोई हरकत न करे इसलिए यह कार्रवाई बहुत जरूरी है।

जब्त हो सकते है लाइसेंसी हथियार

पूर्व डीजीपी विक्रम सिंह ने बताया कि बीजेपी विधायक और अजितेश के नाम पर जितने भी लाइसेंसी हथियार दर्ज हैं उनकों थाने में जमा करा लेना चाहिए, जिससे दोनों पक्षों में शांति बनी रहे, क्‍योंकि तनाव के चलते दोनों पक्ष कोई भी खतरनाक कदम उठा सकते हैं।

यूपी के पूर्व डीजीपी कहते हैं कि पुलिस लड़का और लड़की पक्ष के लोगों को थाने में बुलाकर एक निजी मुचलके पर उनके हस्‍ताक्षर भी ले सकती है, जिससें दोनों पक्ष विवादों के चलते कोई आपराधिक कदम न उठा सके।

यह भी देखें... साक्षी मिश्रा की ये तस्वीरें दे रही उनकें स्वतंत्र होने की गवाही

मीडिया रिपेार्ट का हवाला देते हुए पूर्व डीजीपी ने बताया कि साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की सगाई भोपाल की एक लड़की से पहले ही हो चुकी है। ऐसे मामलों में पुलिस को स्वत: संज्ञान लेकर जांच पड़ताल करनी चाहिए।

साक्षी-अजितेश को पुलिस सुरक्षा देने के सवाल पर पूर्व डीजीपी ने कहा कि जब हम मुख्तार अंसारी और शहाबुद्दीन को सुरक्षा दे सकते हैं, तो इस नवविवाहित जोड़ों को देने में कोई एतराज नहीं है।

अजितेश ने डिलीट किया फेसबुक अकाउंट

साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया है। साक्षी से शादी करने से पहले अजितेश ने फेसबुक पर हथियारों के साथ कुछ फोटो पोस्ट की थी। मामले का खुलासा होने के बाद अजितेश ने रविवार को अपना फेसबुक अकाउंट डिलीट कर दिया।

यह भी देखें... साक्षी-अजितेश के पास पहुंची यूपी पुलिस, प्रयागराज के लिए हुए रवाना

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story