अखिलेश का सन्देश: गाँव-गाँव निकले सपाई, बाँटा मास्क और सेनेटाइजर

कोरोना की महामारी में हम सभी एक साथ है और हम सब मिलकर कोरोना को हराने और देश को जिताने का काम करेंगे।

बाराबंकी: कोरोना की महामारी में हम सभी एक साथ है और हम सब मिलकर कोरोना को हराने और देश को जिताने का काम करेंगे। यह उदगार समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री अरविन्द सिंह गोप ने कही । अरविन्द सिंह गोप ने आज समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव का संदेश, समाजवादी पार्टी का निशान अंकित मास्क और सेनेटाइजर के साथ गांव-गांव रवाना किया ।

ये भी देखें:कोरोना के सही आंकड़े बदले! डाटा साइंटिस्ट ने किया मना, तो हुआ ये अंजाम

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ने बांटे ये सामान

तस्वीरों में जो लोग दिखाई दे रहे है वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता है और यह लोग आज अपनी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का संदेश लेकर गांव-गांव जा रहे है । इनको हरी झण्डी दिखाने का काम समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेताओं में शुमार किये जाने वाले पूर्व काबीना मंत्री अरविन्द सिंह गोप ने किया । यह कार्यकर्ता अखिलेश यादव के संदेश के साथ अपनी पार्टी के चुनाव चिन्ह अंकित मास्क और सेनेटाइजर भी लेकर जा रहे है और इसे लोगों के बीच बांटने का काम करेंगे ।

ये भी देखें:पाकिस्तान में तैनात उच्चायोग के अधिकारियों पर बड़ी खबर, मचा हड़ंकप

इस दौरान अरविन्द सिंह गोप ने कहा कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों में भोजन, मास्क और सेनेटाइजर बांटने का काम कर रहे है। अखिलेश यादव बधाई के पात्र है कि ऐसी महामारी के समय लोगों के बीच अपने कार्यकर्ताओं को भेजकर बचाव के लिए जागरूक भी किया और जरूरतमंद लोगों की जरूरतों को भी पूरा करने का काम किया है। सिर्फ कार्यकर्ता ही नहीं अखिलेश यादव स्वयं आगे आकर लोगों की मदद करते रहे है। इससे यह साफ हो गया है कि कोरोना हारेगा और देश जीतेगा ।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।