×

सपा नेता करवा रहा था देह व्यापार, मिलीं थीं विदेशी युवतियां, पार्टी ने लिया एक्शन

देह व्यापार कराने के आरोप में फरार चल रहे आगरा से समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

raghvendra
Published on: 1 March 2021 10:07 AM GMT
सपा नेता करवा रहा था देह व्यापार, मिलीं थीं विदेशी युवतियां, पार्टी ने लिया एक्शन
X
photo soshal media

आगरा। देह व्यापार कराने के आरोप में फरार चल रहे आगरा से समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष राकेश अग्रवाल पर पार्टी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखा दिया है। राकेश अग्रवाल देह व्यापार के मुकदमे में काफी दिनों से फरार चल रहा है। बता दें कि पुलिस ने सपा नेता के होटल पर रेड मारकर देह व्यापार का खुलासा करते हुए विदेशी युवतियों को बरामद किया था। हालांकि सपा नेता भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

पार्टी की छवि खराब करने का आरोप

इस बात की जानकारी सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को लगने पर उन्होंने राकेश अग्रवाल को पार्टी की छवि खराब करने के आरोप में निष्काषित करने का निर्देश दिया था। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के व्यापार सभा के प्रदेश सचिव मनोग गुप्ता ने राकेश अग्रवाल को पार्टी से निकाले जाने का पत्र जारी कर दिया है। मनोज गुप्ता ने कहा कि राकेश अग्रवाल को तीन महीने पहले ही समाजवादी व्यापार सभा के जिलाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया गया था। लेकिन पार्टी विरोधी गतिविधियों और अनुशासनहीनता के चलते उन्हें पार्टी से निकाल दिया गया है।

Rakesh Aggarwal

इसे भी पढ़ें: लिव-इन रिलेशन वाला ऐसा राज्य, जहां छीन लिए जाते हैं आपके कई अधिकार

गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही पुलिस

Rakesh Aggarwal

वहीं पुलिस का कहना है कि राकेश अग्रवाल की तलाश जारी है। उसके करीबियों के यहां दबिश दी जा रही। पुलिस ने बताया कि आरोपी सपा नेता का मोबाइल भी बंद जा रहा है। गौरतलब है कि आगरा में सपा नेता के होटल में पकड़ी गईं सभी विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। लेकिन उनके वीजा की समय सीमा समाप्त हो चुकी है। दिलचस्प बात यह है कि इन युवतियों में से एक के पास आधार कार्ड बरामद हुआ है। पुलिस दोनों युवतियां देह व्यापार के धंधे में कैसे आ गई इसकी जांच कर रही है।

दलाल भीमा का नाम भी शामिल

बताते चलें कि ताजगंज पुलिस ने शिल्पग्राम के पास स्थित शुभ रिसॉर्ट में छापा मारकर यहां से उज्बेकिस्तान की दो युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। इसमें देह व्यापार के लिए चर्चित एजेंट भीमा भी शामिल है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि भीमा ही विदेशी युवतियों को होटल में लेकर आता था।

Rakesh Aggarwal

इस संदर्भ में बात करने पर सीओ सदर राजीव कुमार ने बताया कि उज्बेकिस्तान की दोनों युवतियां टूरिस्ट वीजा पर भारत आई थीं। इनमें से एक युवती के पास वीजा बरामद हुआ है, लेकिन उसकी अवधि समाप्त हो चुकी है। इस मामले की जांच एलआईयू ने शुरू कर दी है। जबकि दूसरी युवती के पास से आधार कार्ड मिला है। इसकी भी जांच जारी है। वहीं विदेशी युवती ने कहा है कि उसने यहां शादी कर ली है। उसी के आधार पर उसका आधार कार्ड बना है।

इसे भी पढ़ें: कानपुर: UP STF ने चर्चित बिकरु कांड में विकास दुबे के छह सहयोगियों को गिरफ्तार किया

raghvendra

raghvendra

राघवेंद्र प्रसाद मिश्र जो पत्रकारिता में डिप्लोमा करने के बाद एक छोटे से संस्थान से अपने कॅरियर की शुरुआत की और बाद में रायपुर से प्रकाशित दैनिक हरिभूमि व भाष्कर जैसे अखबारों में काम करने का मौका मिला। राघवेंद्र को रिपोर्टिंग व एडिटिंग का 10 साल का अनुभव है। इस दौरान इनकी कई स्टोरी व लेख छोटे बड़े अखबार व पोर्टलों में छपी, जिसकी काफी चर्चा भी हुई।

Next Story