×

सपा के पूर्व विधायक, पत्नी और वो, आया हैरान करने वाला VIDEO

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप सांडा की कथित प्रेमिका समरीन एक बारि सुर्खियों में है। समरीन खुद को विधायक की पत्नी और प्रेमिका बताती है।

Dharmendra kumar
Published on: 27 Jun 2019 12:08 PM GMT
सपा के पूर्व विधायक, पत्नी और वो, आया हैरान करने वाला VIDEO
X

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप सांडा की कथित प्रेमिका समरीन एक बारि सुर्खियों में है। समरीन खुद को विधायक की पत्नी और प्रेमिका बताती है।

समरनी ने अनूप सांडा, उनकी पत्नी, बेटी और पारिवारिक लोगों पर अगवा कर मारपीट का आरोप लगाया है। साथ ही उसका कहना है कि उसके जेवरात भी लूट लिए। फिलहाल घायल समरीन को पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची है जहां उसका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें...लॉन्च हुई ‘MG Hector’ जानें कौन सा वेरिएंट है आपके लिए बेहतर

बता दें कि इसस पहले तीन जून को भी समरीन शहर स्थित विधायक के पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा मचाया था। पिछले साल भी उसकी इसी तरह की कहानी सामने आई थी।

मीडिया से बात करते हुए समरीन ने कहा है कि मैं लखनऊ आफिस जा रहे थी, शहर के ओवर ब्रिज के पास अनूप सांडा अपनी दोनो गाड़ियों के साथ आए उनके साथ पत्नी, बेटी और पारिवारिक लोग थे। हम अनूप से बहुत दिन से बात करना चाह रहे थे, इसलिए हम उतरे तो उन्होंने कहा हमारी गाड़ी पर बैठ जाओ। हमारी गाड़ी पीछे थी। अलीगंज जब क्रास हुए, तो उनके ससुर ने हमारे साथ बत्तमीजी की। विधायक की पत्नी ने हमारा वीडियो बनाया।

यह भी पढ़ें...स्विट्जरलैंड में नीरव मोदी और पूर्वी मोदी के चार बैंक खाते सीज

समरीन ने आगे कहा कि जब हमने विरोध किया तो वे लोग हमें लाठी डंडे से मारने पीटने लगे। हमारा जेवर भी छीन लिए। फिर अलीगंज के और आगे ले जाकर उन्होंने हमें गाड़ी से बैगर कपड़ के ढकेल दिया। आसपास के लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे। किसी तरह से हम उठे लोगों की मदद से घर वालों को फोन करके बुलवाया।

यह भी पढ़ें...एसबीआई का बंपर ऑफर, खरीदें हुंडई VENUE और पाएँ SANTRO

समरीन ने शहर कोतवाल पर भी आरोप लगाया और कहा कि कोतवाल अनूप सांडा की मदद कर रहा है। रुपया पैसा लेकर के हमें काटने की कोशिश कर रहा है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story