×

सपा ने लखनऊ में लगवाए PM मोदी के पोस्टर, लिखा- उखाड़ फेंको ऐसी सरकार

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने लिखा है, “बहुत हुई जनता पर पेट्रोल डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार। याद है या भूल गए? क्या अपने ही विज्ञापनों को देख कर अब शर्म नहीं आ रही सरकार में बैठे लोगों को?

Newstrack
Published on: 11 March 2021 10:44 AM GMT
सपा ने लखनऊ में लगवाए PM मोदी के पोस्टर, लिखा- उखाड़ फेंको ऐसी सरकार
X
सपा ने लखनऊ में लगवाए PM मोदी के पोस्टर, लिखा- उखाड़ फेंको ऐसी सरकार

लखनऊ: ईंधन के बढ़ते दामों को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व राज्य मंत्री आईपी सिंह ने केन्द्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बता दें कि सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने लखनऊ में पीएम मोदी के पोस्टर लगवाए हैं। इस पोस्टर में लिखा है, “जो सिर्फ करे झूठ प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार।”

शहर में सपा ने लगवाए पोस्टर

बता दें कि सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने ईधन ने ईंधन के बढ़ते दामों को लेकर शहर में पोस्टर तो लगवाया है ही, साथ ही इस सोशल मीडिय पर भी शेयर किया है। आईपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर पीएम मोदी के खिलाफ कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “जो सिर्फ करे झूठ प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार। भाजपा अपना ही महान विज्ञापन भूल न जाए इसलिए मैंने फिर से वो विज्ञापन लखनऊ शहर के चारों ओर लगवा दिए हैं। मेरा आप सभी से आग्रह है की आप देश भर में इन होल्डिंग्स को लगवाएँ और प्रधानमंत्री को उनके वादे याद दिलाएँ।”

ये भी पढ़ें... कानपुर देहात: DM ने कानून व्यवस्था एवं अभियोजन कार्यों की समीक्षा, दिए निर्देश

सपा नेता ने केंद्र पर उठाए सवाल

वहीं एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा है, “बहुत हुई जनता पर पेट्रोल डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार। याद है या भूल गए? क्या अपने ही विज्ञापनों को देख कर अब शर्म नहीं आ रही सरकार में बैठे लोगों को? क्या देश की जनता से माफ़ी माँगेगी मोदी सरकार? कच्चा तेल जब सस्ता है तब पेट्रोल सबसे महँगा। ये हैं अच्छे दिन?”



हटाए गए पोस्टर

इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में लिखा है, “जो सिर्फ करे झूठ प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार।” हालांकि इसकी सूचना जैसी ही पुलिस को मिली, उन्होंने तत्काल कार्रवाई करते हुए शहर में लगे सारे पोस्टरों को हटा दिए।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story