×

मल्हनी उपचुनाव: सपा का आह्वान, जीत कर इस शख्स को दें श्रंद्धाजलि

आम आदमी का जीना दुभर हो गया है आये दिन हत्या लुट मची हुई है कोरोना काल मे भी भ्रष्टाचार की खबरों ने दुःखी किया है विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 18 Sep 2020 2:50 PM GMT
मल्हनी उपचुनाव: सपा का आह्वान, जीत कर इस शख्स को दें श्रंद्धाजलि
X
कोरोना काल मे भी भ्रष्टाचार की खबरों ने दुःखी किया है विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है।

जौनपुर:आज प्रस्तावित मल्हनी उपचुनाव को लेकर विधानसभा कमेटी और सेक्टर व बूथ अध्यक्ष जनता को सपा युवा नेता लकी यादव के जौनपुर स्थित आवास से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार पुरी तरह फेल हो चुकी है। समाजवादी पार्टी ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था का खस्ताहाल है। बेरोजगारी की समस्या से प्रदेश और देश के नौजवान जुझ रहा है किसान आत्महत्या को मजबूर है। योगी सरकार में कानून व्यवस्था का हाल ऐसा है कि आम आदमी का जीना दुभर हो गया है आये दिन हत्या लुट मची हुई है कोरोना काल मे भी भ्रष्टाचार की खबरों ने दुःखी किया है विपक्ष के कार्यकर्ताओं के उपर फर्जी मुकदमे थोपे जा रहे है जो लोकतंत्र मे अशोभनीय है।

यह पढ़ें....नई शिक्षा नीति की ये खासियत, वेबिनार में हुई इसके फायदों पर चर्चा

jaunpur सोशल मीडिया से

सामाजिक न्याय के अग्रदूत

उत्तम पटेल ने कही- उपचुनाव मे पूरी प्रतिष्ठा लगी है सामाजिक न्याय के अग्रदूत रहे स्व. पारसनाथ यादव जी को श्रंद्धाजलि देता हुं आप सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह है सभी मल्हनी उपचुनाव जीतकर दिवंगत पूर्व मंत्री जी को श्रंद्धाजलि दे। प्रदेश अध्यक्ष श्री पटेल ने मल्हनी की पूरी कमेटी अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सभी ब्लाक अध्यक्ष एवं मल्हनी के सभी 40 सेक्टर प्रभारियों से बारी बारी बातकर हर बात क्षेत्र की हर समस्या को सुना समझा और सभी से चुनाव जीतने की अपील किया

यह पढ़ें...यूपी में 44 पुलिस उपाधीक्षक स्तर के अधिकारियों के हुए तबादले

jaunpur3 सोशल मीडिया से

पार्टी के सभी नेता शामिल

वीडियो कान्फ्रेंसिंग के समय जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, सपा नेता लकी यादव, महासचिव हिसामुद्दीन, उपाध्यक्ष श्यामबहादुर पाल,रुक्सार अहमद,रामधारी पाल,सोचन विश्वकर्मा, राजन यादव, राजनाथ यादव राहुल त्रिपाठी, महेंद्र यादव, गाटर यादव आर.बी.यादव,हृदयनरायण,संघर्ष यादव, बच्चा यादव निजामुद्दीन जेपी यादव रामधारी पाल गुलाब तिवारी सहित सभी नेता कार्यकर्ता उपस्थित रहे आयोजक सपा नेता लकी यादव ने सभी का अभिवादन करते हुए आभार प्रकट किया।

कपिल देव मौर्य जौनपुर

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story