×

यूपी में बलात्‍कारियों के साथ खड़ी है योगी सरकार- सुनील साजन

प्रदेश में बढ़ते महिला अत्‍याचार और बलात्‍कार की घटनाओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर अब तक सबसे तीखा हमला बोला है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 6:11 AM GMT
यूपी में बलात्‍कारियों के साथ खड़ी है योगी सरकार- सुनील साजन
X
यूपी में बलात्‍कारियों के साथ खड़ी है योगी सरकार- सुनील साजन (social media)

लखनऊ: प्रदेश में बढ़ते महिला अत्‍याचार और बलात्‍कार की घटनाओं को लेकर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर अब तक सबसे तीखा हमला बोला है। पार्टी के विधानपरिषद सदस्‍य सुनील सिंह साजन ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में योगी सरकार पिछले सालों से लगातार बलात्‍कारियों के साथ खड़ी दिखाई दे रही है इस वजह से ही बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। उनके साथ आपराधिक वारदात बढ़ रही हैं। उन्‍होंने कहा कि योगी सरकार ने अगर आंख पर बांध रखी पट्टी नहीं खोली तो जनता बगावत करने को तैयार है। योगी सरकार को बलात्‍कारियों के बजाय बेटियों के समर्थन में खड़ा होना चाहिए।

ये भी पढ़ें:हाथरस कांड: योगी सरकार में कभी भी पलट सकती है कार, BJP के बड़े नेता का बयान

समाजवादी पार्टी के विधानपरिषद सदस्‍य ने एक वीडियो संदेश में आरोप लगाया है

समाजवादी पार्टी के विधानपरिषद सदस्‍य ने एक वीडियो संदेश में आरोप लगाया है कि उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार अपने शुरुआती दौर से ही बलात्‍कारियों को बचाती आ रही है। इसी वजह से प्रदेश में बलात्‍कारियों और महिलाओं के साथ अत्‍याचार करने वालों के हौसले बढ़े हुए हैं। जब तक योगी सरकार अपनी कार्यशैली नहीं बदलेगी तब तक बच्चियां और महिलाएं सुरक्षित नहीं रह सकती हैं।

उन्‍होंने अपने बयान में कहा कि उत्‍तर प्रदेश की सरकार जब बलात्‍कारियों के साथ खड़ी हो जाए तो महिलाएं और बच्चियां सुरक्षित कैसे रहें और उन्‍हें इंसाफ कैसे मिल सकता है। योगी सरकार का यह तौर-तरीका केवल एक जगह नहीं देखने को मिला। प्रदेश के सभी वीभत्‍स व भयावह मामलों में ऐसा ही देखा गया है । उन्‍होंने कहा कि उन्‍नाव में बलात्‍कारी विधायक सेंगर के साथ सरकार खडी हुई बेटी के साथ नहीं, उन्‍नाव में ही एक अन्‍य मामले में जब बेटी को जलाया गया तो सरकार बलात्‍कारियों के साथ खडी हुई बेटी के साथ नहीं। शाहजहांपुर में सरकार चिन्‍मयानंद के साथ खड़ी हुई बेटी के साथ नहीं।

ये भी पढ़ें:सावधान! यूपी में घूम रहे माफिया-बलात्कारी, मायावती का योगी सरकार पर हमला

बुलंदशहर में भी चार दरिंदों के साथ सरकार खड़ी दिखाई दी बेटी के साथ नहीं नजर आई

बुलंदशहर में भी चार दरिंदों के साथ सरकार खड़ी दिखाई दी बेटी के साथ नहीं नजर आई। जब बलात्‍कारियों के साथ सरकार खडी हो जाएगी, बीजेपी की सरकार खड़ी हो जाएगी, उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार खड़ी हो जाएगी तो उस उत्‍तरप्रदेश में बेटियां कभी सुरक्षित नहीं रहेंगी। योगी जी शर्म करिये और योगी सरकार के लिए तो उत्‍तर प्रदेश की घटनाएं इस प्रकार हो रही हैं कि योगी सरकार के लिए चुल्‍लू भर पानी में डूब मरने की स्थिति आ गई है। उन्‍होंने कहा कि योगी जी आंखों की पट्टी खोलिए वरना उत्‍तर प्रदेश की जनता सड़कों पर आकर आपके खिलाफ बगावत करने के लिए तैयार है।

अखिलेश तिवारी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story