×

नजारा देख चौंक गएः ये था सपा का प्रदर्शन, इन मुद्दों को किया उजागर

कोरोना में कथित भ्रष्टाचार और जिला चिकित्सालय में बन्द पड़ी ओपीडी को लेकर समाजवादी पार्टी आन्दोलन के मूड़ में आ गयी है ।

Newstrack
Published on: 24 Sep 2020 9:44 AM GMT
नजारा देख चौंक गएः ये था सपा का प्रदर्शन, इन मुद्दों को किया उजागर
X
नजारा देख चौंक गएः ये था सपा का प्रदर्शन, इन मुद्दों को किया उजागर (social media)

बाराबंकी: कोरोना में कथित भ्रष्टाचार और जिला चिकित्सालय में बन्द पड़ी ओपीडी को लेकर समाजवादी पार्टी आन्दोलन के मूड़ में आ गयी है । अब वह सरकार से दो-दो हाथ करने का मन बना चुकी है और आज इन्ही मुददों को लेकर समाजवादी पार्टी युवजन सभा ने जिले में अनोखा प्रदर्शन कर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया ।

ये भी पढ़ें:सिद्धार्थनगर शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंहः राजनीति में न आते तो खेती करते

अगर 15 दिनों के भीतर इसमें सुधार नही किया गया तो वह बाराबंकी से लेकर राजधानी तक हाइवे जाम करेंगे

बाराबंकी मुख्यालय और जिला चिकित्सालय में आज समाजवादी पार्टी ने समाजवादी युवजन सभा के नेतृत्व में अनोखा प्रदर्शन कर आम जनता का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया । समाजवादी युवजन सभा ने ऊँट पर बैठ कर कोरोना में लूट और जिला चिकित्सालय में बन्द पड़ी ओपीडी को लेकर प्रदर्शन किया और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार के लिए जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी को ज्ञापन देकर इसे तत्काल सुधारने की माँग की है । समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष ने कहा कि अगर 15 दिनों के भीतर इसमें सुधार नही किया गया तो वह बाराबंकी से लेकर राजधानी तक हाइवे जाम करेंगे ।

barabanki-samajwadi party barabanki-samajwadi party protest (social media)

समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा

ऊँट पर बैठकर प्रदर्शन के तात्पर्य को बताते हुए समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष आशीष सिंह आर्यन ने कहा कि बहुत पहले से हम एक कहावत सुनते आ रहे हैं कि ऊँट के मुँह में जीरा। तो यही काम इस सरकार में हो रहा है सरकार की ओर से पैसा तो आ रहा है मगर वह जा कहाँ रहा है । यहाँ के अधिकारी पैसे का क्या कर रहे हैं इसका जवाब चाहिए ।

मरीजो के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया जा रहा है । ओपीडी बन्द पड़ी है जिससे गरीबों को इलाज कराने में दिक्कत हो रही है । इसी लिए आज जिले के सीएमओ को ज्ञापन देकर बन्द ओपीडी चालू करने और बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने की बात कही है । इसके लिए 15 दिनों का समय दिया है अगर 15 दिनों में व्यवस्था नही सुधरती तो वह बाराबंकी से लेकर राजधानी तक हाइवे जाम करेंगे ।

barabanki-samajwadi party barabanki-samajwadi party protest (social media)

जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी. के. एस. चौहान ने बताया

जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर बी. के. एस. चौहान ने बताया कि आज समाजवादी युवजन सभा की ओर से उन्हें एक ज्ञापन दिया गया है जिसमें सभी माँगे जायज है और जिन माँगों को उन्होंने उठाया है उसके सम्बन्ध में सरकार की ओर से पहले ही आदेश आ चुके है ।

ये भी पढ़ें:सिद्धार्थनगर शोहरतगढ़ के विधायक चौधरी अमर सिंहः राजनीति में न आते तो खेती करते

सभी को चालू किया जा रहा है सीएचसी और पीएचसी पर पहले ही चालू हो गयी थी और जिला अस्पताल के लिए भी आदेश सरकार की ओर से आ गए हैं और उन्हें भी चालू किया जा रहा है । कोरोना की बीमारी ही ऐसी थी जिसके कारण सब बन्द हुआ था मगर अब सरकार स्वतः ही सब खोल रही है तो इसमें समाजवादी पार्टी द्वारा 15 दिन का समय तो बहुत ज्यादा है । सरकार की ओर से आदेश आ चुके है और उन्हें खोला जा रहा है ।

सरफराज़ वारसी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story