×

बेरोजगारो के साथ खड़ी सपा: रात में जलाई मशाल, घरों पर किया अंधेरा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर अब सपाइयोंने प्रदेश सरकार के खिलाफ बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एक नया मोर्चा खोल दिया है।

Newstrack
Published on: 10 Sep 2020 4:58 AM GMT
बेरोजगारो के साथ खड़ी सपा: रात में जलाई मशाल, घरों पर किया अंधेरा
X
बेरोजगारो के साथ खड़ी सपा: रात में जलाई मशाल, घरों पर किया अंधेरा (social media)

जौनपुर: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर अब सपाइयोंने प्रदेश सरकार के खिलाफ बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर एक नया मोर्चा खोल दिया है। सपा जनों ने अपने नेतृत्व के आह्वान पर बीती रात्रि में 9 बजे अपने घरों की लाइटें बुझा दिया और 9 मिनट तक घर पर मशालें जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। मशाल के क्रम में घर घर टार्च, मोमबत्ती, और मोबाइल,की लाइटें जला कर बेरोजगारो का समर्थन किया है। सरकार से मांग किया है कि आखिर बेरोजगार युवाओं को नौकरियां कब मिलेगी।

ये भी पढ़ें:नवाज शरीफ भगोड़ा करार: गिरफ्तारी वारंट जारी, जरदारी-गिलानी भी दोषी

सपा के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा

सपा नेतृत्व के आह्वान पर जनपद में गांव से लेकर शहर तक सपा का हर एक कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी पूरी सिद्दत के साथ इस आन्दोलन का भागी दार बना है। इस सन्दर्भ में सपा के जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जी कोरोना संक्रमण भगाने के लिए देश की जनता से अपने घरों की बत्तियों को बुझावाया था। लेकिन आज देश के पढ़े लिखे नौजवानों के जीवन में अंधेरा छाया हुआ है सरकार बेखबर है इसलिए अब सपा बेरोजगारो के साथ खड़ी हो कर रोजगार की मांग कर रही है।

jaunpur-sp members jaunpur-sp members (social media)

सपा के पूर्व प्रदेश सचिव राजन यादव ने कहा

सपा के पूर्व प्रदेश सचिव राजन यादव से इस मुद्दे पर बात करने पर उन्होंने बताया कि आज जहां नौजवानों के समक्ष रोजगार का बड़ा संकट है वहीं पर यह सरकार देश के सभी सरकारी संस्थानों को निजी करण की ओर झोंकने मे व्यस्त है। उन्होंने कहा कि सपा नेतृत्व ने युवाओं के दर्द को समझते हुए यह आन्दोलन की मशाल जलाया है। वर्तमान सरकार चाहे केन्द्र की हो अथवा प्रदेश की किसी ने भी एक भी नौकरी नहीं दिया है। उल्टे मंहगाई बढ़ा कर जीएसटी थोप कर आवाम का शोषण किया है फिर भी सरकार आर्थिक संकट की दुहाई देती है।

ये भी पढ़ें:दिल्ली: आज से रेड, ग्रीन और वायलेट लाइन पर भी शुरू हुई मेट्रो सेवा

समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष समर बहादुर यादव के नेतृत्व में हुआ ये

समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष समर बहादुर यादव से नेतृत्व द्वारा मशाल जलाने के सवाल करने पर उन्होंने कहा कि आज देश प्रदेश का पढ़ा लिखा युवक बेरोजगारी से जूझ रहा है। और सरकारें कुम्भकर्णी निद्रा में पड़ी है उन्हें जगाने के लिए समाजवादी पार्टी ने एक नायाब रास्ता अख्तियार किया है। आज जनपद ही नहीं प्रदेश के लाखों सपा कार्यकर्ता सरकार को जगाने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अपील पर मशालें जलाने का काम किया है।

सपा के पूर्व प्रदेश सचिव राजन यादव के नेतृत्व में अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष समर बहादुर यादव सहित प्रभाकर मौर्य, प्रदीप निषाद, रमेश चन्द सरोज, बाबा यादव, उमेश , प्रवीण शेखर यादव, शिवशंकर आदि ने एक साथ मशालें जलाया है।

कपिल देव मौर्य, जौनपुर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story